Friday, March 29, 2024
Advertisement

क्या सुशांत सिंह राजपूत ने सुझाया था FAU-G गेम का कॉन्सेप्ट? यहां जानिए सच्चाई

अक्षय कुमार द्वारा पिछले सप्ताह अपने ट्विटर हैंडल पर लॉन्च किए गए इस गेम को अपने पोस्टर के लिए साहित्यिक चोरी का सामना करना पड़ा था।

IANS Written by: IANS
Published on: September 07, 2020 18:46 IST
Sushant Singh Rajput did not conceptualise action game FAU-G- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @BOLLYWOOD_HULCHUL_SOHEL क्या सुशांत सिंह राजपूत ने सुझाया था FAU-G गेम का कॉन्सेप्ट?

आगामी मल्टीप्लेयर मोबाइल एक्शन गेम फौ-जी की गेमिंग कंपनी ने सोमवार को बयान जारी कर स्पष्टीकरण दिया कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने इस गेम का कॉन्सेप्ट नहीं बताया था।

भारतीय गेमिंग कंपनी एनकोर के सह-संस्थापक विशाल गोंडल ने एक बयान में कहा, "यह बयान सोशल मीडिया पर चल रहीं अफवाहों का खंडन करने के लिए जारी किया जा रहा है, जिसमें फौ-जी का कॉन्सेप्ट दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत द्वारा सुझाए जाने की बात कही जा रही है। यह बात पूरी तरह से गलत और निराधार है।"

PUBG बैन होने के बाद अक्षय कुमार लेकर आ रहे हैं मेड इन इंडिया गेम FAU.G, जानिए इसकी खासियत

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार द्वारा पिछले सप्ताह अपने ट्विटर हैंडल पर लॉन्च किए गए इस गेम को अपने पोस्टर के लिए साहित्यिक चोरी का सामना करना पड़ा था।

इस पर भी कंपनी ने स्पष्टीकरण जारी किया, जिसमें लिखा था, "इसके अलावा ऐसे अफवाहें भी वायरल हो रही हैं, जिसमें हमारे एक्शन गेम, फौ-जी के पोस्टर को चोरी का बताया जा रहा है। हम आगे स्पष्ट करना चाहेंगे कि हमने शटर स्टॉक से छवि का उपयोग करने के लिए आधिकारिक तौर पर लाइसेंस खरीदा है। इसके अतिरिक्त, यह केवल एक टीजर पोस्टर है और हम जल्द ही आधिकारिक गेम टाइटल स्क्रीन और इन-गेम आर्ट जारी करेंगे।"

वहीं एनकोर ने बयान में कहा कि 25 से अधिक प्रोग्रामर, कलाकार, परीक्षक और डिजाइनरों की एक टीम वर्तमान में फौ-जी गेम विकसित कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement