A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विराट और अनुष्का के बीच आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती

विराट और अनुष्का के बीच आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती हाल ही में फिल्म ‘बैंक चोर’ में नजर आई थीं। इससे पहले रिया ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में अभिनय करती दिखी थीं।

VIRAT- India TV Hindi VIRAT

नई दिल्ली: तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती हाल ही में फिल्म ‘बैंक चोर’ में नजर आई थीं। इससे पहले रिया ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में अभिनय करती दिखी थीं। रिया को जितना प्यार बॉलीवुड से है उतना ही क्रिकेट से भी है। हाल ही में चैंपियंस ट्रॉफी के मैच में रिया जमकर टीम इंडिया का सपोर्ट करती नजर आई थीं। रिया से जब उनके पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने झट से विराट कोहली का नाम ले लिया। रिया से पूछा गया था कि भारतीय क्रिकेट टीम में उन्हें सबसे ज्यादा हॉट खिलाड़ी कौन लगता है? इस पर रिया ने कहा विराट कोहली सबसे ज्यादा हॉट हैं, और जब वह सेंचुरी लगाते हैं तो और ज्यादा हॉट हो जाते हैं।‘’

बता दें, विराट कोहली बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को डेट कर रहे हैं। विराट और अनुष्का कई मौकों पर साथ नजर आते रहे हैं। अनुष्का टीम इंडिया के मैचों में भी नजर आती हैं। बीच में अनुष्का और विराट के ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं। लेकिन बाद में दोनों का पैचअप हो गया। पिछले साल सेमीफाइनल में टीम इंडिया जब वर्ल्ड कप से बाहर हो गई थी तो अनुष्का शर्मा को ट्विटर पर काफी ट्रॉल किया गया था। इसके बाद विराट अनुष्का के बचाव में आए थे।

विराट और अनुष्का फिलहाल साथ में बेहद खुश हैं, लेकिन रिया चक्रव्रती की तारीफ के बाद अनुष्का को संभल जाना चाहिए, क्योंकि विराट की फीमेल फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है।

जब रिया चक्रवर्ती के साथ लिफ्ट में हुई छेड़छाड़

सारा के साथ सैलून से निकलीं रिया चक्रवर्ती

Latest Bollywood News