A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत मामले में CBI ने तीसरे दिन रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए किया तलब, शौविक से भी सवाल-जवाब

सुशांत मामले में CBI ने तीसरे दिन रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए किया तलब, शौविक से भी सवाल-जवाब

मुंबई पुलिस के वाहन की सुरक्षा में रिया चक्रवर्ती की कार डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची।

rhea chakraborty cbi interrogation third day - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रिया चक्रवर्ती से आज लगातार तीसरे दिन सीबीआई कर रही है पूछताछ

केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए रविवार को लगातार तीसरे दिन तलब किया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। गौरतलब है कि रिया पर राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है।

अधिकारी ने बताया कि रिया के भाई शोविक को लगातार चौथे दिन सीबीआई ने पूछताछ के लिए तलब किया था। उन्होंने बताया कि रिया और उसका भाई सांताक्रूज के कलीना में स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह में सुबह करीब साढ़े दस बजे पहुंचे। जांच दल यहीं ठहरा हुआ है। उन्होंने बताया कि मुंबई पुलिस के वाहन की सुरक्षा में उनकी कार गेस्ट हाउस पहुंचीं। राजपूत के मैनेजर सैमुएल मिरांडा और घरेलू सहायक केशव भी सुबह गेस्ट हाउस पहुंचे। 

5 सालों में सुशांत के बैंक अकाउंट में जमा हुए 70 करोड़ रुपये, जानिए कहां-कहां किया खर्च

आईएएनएस के मुताबिक, सीबीआई के एक सूत्र ने कहा कि एजेंसी उनसे सुशांत के क्रेडिट कार्ड और अभिनेता के मेडिकल उपचार के दौरान किए गए खर्च के बारे में पूछताछ करेगी। सूत्र ने कहा कि उनसे सुशांत के आवास पर पहले के निजी कर्मचारियों को बदलने के कारणों और दिवंगत अभिनेता को उनके परिवार से दूर रखने के कारणों के बारे में भी पूछताछ की जाएगी। सीबीआई टीम उनसे वित्तीय लेनदेन और निवेश की योजनाओं के बारे में भी पूछताछ करेगी।

जांच एजेंसी की टीम ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे से भी ज्यादा देर तक पूछताछ की थी। इसके बाद अभिनेत्री पुलिस के सुरक्षा घेरे में अपने घर पहुंची थीं क्योंकि वहां बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी मौजूद थे। सीबीआई की टीम ने राजपूत के साथ फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, रसोइए नीरज सिंह और अकाउंटेंट रजत मेवाती से शनिवार को पूछताछ की थी। 

Latest Bollywood News

Related Video