Friday, May 03, 2024
Advertisement

5 सालों में सुशांत के बैंक अकाउंट में जमा हुए 70 करोड़ रुपये, जानिए कहां-कहां किया खर्च

सुशांत के बैंक अकाउंट की ऑडिट रिपोर्ट से ये भी पता चला है कि इन रुपयों का इस्तेमाल स्टाफ मैनेजमेंट, यात्रा और घर पर खर्च हुआ है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 30, 2020 13:03 IST
sushant bank account audit report 70 crore - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुशांत सिंह राजपूत केस लेटेस्ट न्यूज

सुशांत केस में एक बड़ी खबर सामने आई है। सुशांत के बैंक खातों की ऑडिट रिपोर्ट से पता चला है कि पिछले पांच सालों में उनके बैंक अकाउंट में 70 करोड़ रुपये का टर्न ओवर हुआ है। इससे उन्होंने एक फ्लैट, गाड़ी और बाइक पर खर्चा किया। 5-7 करोड़ की एफडी और म्यूचुअल फंड पर खर्च किया। पांच करोड़ से ज्यादा का टैक्स भरा।

सुशांत के बैंक अकाउंट की ऑडिट रिपोर्ट से ये भी पता चला है कि इन रुपयों का इस्तेमाल स्टाफ मैनेजमेंट, यात्रा और घर पर खर्च हुआ है। 3-4 करोड़ रुपये घर के किराए पर खर्च हुए। ईडी को शक है कि सुशांत की ज्यादातर रकम रिया एंड फैमिली पर खर्च हुई है। 

सुशांत केस: एक्टर के परिवार से भी पूछताछ करेगी CBI, DRDO ऑफिस में हैं रिया चक्रवर्ती

बता दें कि हाल ही में सुशांत का एक एक्सक्लूसिव ऑडियो टेप सामने आया, जिसमें वो कह रहे हैं कि मैं छोटे शहर में रहना चाहता हूं। फिर रिया कहती हैं, कुछ दिन गोवा शिफ्ट हो जाते हैं। इस टेप में पैसे, फंड और भविष्य के खर्चों के बारे में भी बातचीत हो रही है। 

सुशांत ये भी कह रहे हैं कि अब खर्चों पर कटौती करनी पड़ेगी। इस बातचीत में कार को बेचने और घर को खाली करने का भी जिक्र हुआ है। 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement