A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला: केस दर्ज होते ही रिया चक्रवर्ती के घर पहुंचीं वकील

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला: केस दर्ज होते ही रिया चक्रवर्ती के घर पहुंचीं वकील

सुशांत के पिता के. के. सिंह ने पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र में एक मामला दर्ज करवाया है।

Rhea Chakraborty lawyer Anandi Fernandez- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @RHEA CHAKRABORTY, YOGEN SHAH केस दर्ज होने के बाद रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची वकील 

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की आत्महत्या के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। सुशांत के पिता के. के. सिंह ने पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र में एक मामला दर्ज करवाया है। एफआईआर में प्यार में फंसाकर आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए रिया चक्रवर्ती सहित पांच लोगों को आरोपी बनाया गया है। सुशांत के पिता के एफआईआर दर्ज कराने के बाद रिया चक्रवर्ती के घर उनकी वकील अनंदिनी फर्नांडिस पहुंचीं।

रिया चक्रवर्ती की वकील अनंदिनी फर्नांडिस उनके जुहू स्थित घर से करीब 3 घंटे बाद बाहर निकलीं। 

सुशांत के पिता की FIR पर बोली कंगना रनौत, अब होगी इस पूरे मामले की जांच

Image Source : yogen shahरिया की वकील 3 घंटे बाद उनके घर से बाहर निकली

Image Source : yogen shahकेस दर्ज होने के बाद रिया की वकील उनके जुहू स्थित घर पहुंची

राजीवनगर थाना में दर्ज एफआईआर संख्या 241/20 मामले में रिया चक्रवर्ती सहित पांच लोगों को भादवि की धारा 340, 341, 342, 380, 406, 420 और 306 के तहत आरोपी बनाया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Image Source : yogen shahसुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर केस दर्ज कराया है

इधर, पटना सेंट्रल रेंज के आईजी संजय कुमार ने कहा कि दर्ज प्राथमिकी में प्यार में फंसाकर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है।

फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर ये नया काम शुरू करना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, रिया पर रोड़े अटकाने का आरोप

सूत्रों के मुताबिक पटना पुलिस की एक टीम मुंबई गई है, जो पूरे मामले की तहकीकात करेगी। सूत्रों का कहना है कि पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबई रवाना की गई है।

गौरतलब है कि पटना के रहने वाले सुशांत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में 14 जून को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद कई संगठनों ने इस मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की थी। मुंबई पुलिस हालांकि इस मामले की जांच कर रही है और अब तक कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

Related Video