Friday, April 19, 2024
Advertisement

फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर ये नया काम शुरू करना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, रिया पर रोड़े अटकाने का आरोप

केके सिंह ने आरोप लगाया कि रिया पर सुशांत को मानसिक, शारीरिक और आर्थिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। सुशांत फिल्म इंडस्ट्री छोड़ना चाहते थे। आखिर वो क्या करना चाहते थे। आइए जानते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 28, 2020 21:00 IST
फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर ये नया काम शुरू करना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, रिया पर रोड़े अटकाने का आरो- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUSHANTSINGHRAJPUT फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर ये नया काम शुरू करना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, रिया पर रोड़े अटकाने का आरोप

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में पटना में उनके पिता द्वारा दर्ज एफआईआर ने पूरे मामले की दिशा ही बदल डाली है। सुशांत के पिता केके सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का गंभीर आरोप लगाया है। इतना ही नहीं उन्होंने रिया पर सुशांत को मानसिक, शारीरिक और आर्थिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। केके सिंह ने कहा है कि सुशांत फिल्म इंडस्ट्री छोड़ना चाहते थे। आखिर वो क्या करना चाहते थे। आइए जानते हैं।

केके सिंह के मुताबिक सुशांत इंडस्ट्री छोड़कर ऑरगेनिक खेती शुरू करना चाहते थे। वो इस नए वेंचर को लेकर इतने उत्साहित थे कि अपने सबसे करीबी दोस्त महेश शे्ट्टी के साथ मिलकर उन्होंने केरल के कुर्ग जिले में ऑरगेनिक खेती के लिए तैयारी भी कर ली थी और वो मुंबई छोड़कर कुर्ग निकलना चाह रहे थे। 

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में दर्ज कराई FIR 

केके सिंह के आरोपों के तहत रिया सुशांत के इस सपने के बीच रोड़ा बनी। उसने सुशांत को मुंबई नहीं छोड़ने दी। उसने सुशांत को धमकी दी कि अगर वो मुंबई छोड़कर जाते हैं तो वो सुशांत की मेडिकल रिपोर्ट मीडिया को दिखा देंगी जिसमें सुशांत को दिमागी रूप से असंतुलित बताया गया है। 

केके सिंह के मुताबिक रिया की इस धमकी से सुशांत काफी परेशान हो गए थे और वो मुंबई नहीं छोड़ पाए। बतौर एक अभिनेता किसी की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद समाज में उस पर पड़ने वाले असर को लेकर सुशांत काफी डर गए थे। इसलिए उन्होंने कुर्ग जाने का फैसला कैंसल कर दिया।

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर रिया का आखिरी पोस्ट, जानिए क्या लिखा था

सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने रिया के ऊपर लगाए ये गंभीर आरोप

सुशांत के पिता ने एफआईआर में कई सवाल उठाए और हर किसी को सोचने में मजबूर कर दिया है। केके ने कहा कि रिया ने बेटे का मोबाइल नंबर बदल दिया। जिससे कि वह अपने करीबी लोगों से बात नहीं कर सके। इतना ही नहीं रिया ने सुशांत के सभी नौकर और विश्वासपात्र बदल डाले। खबरों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने 22 मार्च को यानि लॉकडाउन से ठीक पहले सुशांत सिंह के विश्वसनीय बॉडी गार्ड को निकाल दिया था।

रिया किसी बहाने से सुशांत को एक रिजॉर्ट में ले गई जहां सुशांत को दवाइयों का ओवरडोज दिया गया, जिसके बाद उसकी हालत खराब हो गई और मीडिया में कहा कि उसे डेंगू हो गया है। इसके अलावा सुशांत को ब्लैकमेल किया कि अगर उसकी बात नहीं मानोंगे तो उसकी बीमारी वाली बात मीडिया को बता देंगी। जिस घर में सुशांत काफी सालों से रहे रहे थे वो रिया ने छुड़वा दिया, ये कहकर कि उस घर में भूतप्रेत का साया है। उसके सारे सामान पर कब्जा कर लिया। इसके अलावा रिया और उसके परिवार ने सुशांत के सभी अकाउंट्स, खाते, क्रेडिट कार्ड अपने कब्जे में रखे थे। वे सुशांत के पैसों का इस्तेमाल करते थे।

बिहार से चार पुलिसकर्मियों की टीम मुंबई पहुंची है और मुंबई टीम के साथ मिलकर इंस्टिगेशन करेगी।  सूत्रों की माने तो मुताबिक बिहार पुलिस ने इस मामले में मुंबई पुलिस के अधिकारियों से मिलकर लेडीज कांस्टेबल दिए जाने की मांग की है। 

 

 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement