A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत को आखिरी बार देखने शवगृह गई थी रिया चक्रवर्ती, डेडबॉडी देख कहा था- सॉरी बाबू!

सुशांत को आखिरी बार देखने शवगृह गई थी रिया चक्रवर्ती, डेडबॉडी देख कहा था- सॉरी बाबू!

सुशांत की मौत के बाद पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती व अन्य के खिलाफ संगीन आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। ऐसे में रिया सवालों के घेरे में हैं।

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में सीबीआई ने अपनी जांच शुरू कर दी है, लेकिन इस बीच एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती कूपर अस्पताल गई थीं, जहां उनकी डेडबॉडी देखने के बाद उन्होंने 'सॉरी बाबू' कहा था। बता दें कि 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या करने के बाद सुशांत के पार्थिव शरीर को कूपर अस्पताल ले जाया गया था, जहां उनका पोस्टमार्टम हुआ था।

एक चश्मदीद सुरजीत सिंह राठौड़ ने चैनल पर ये दावा किया है कि सुशांत की मौत के बाद जब उनके पार्थिव शरीर को पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल लाया गया था तो रिया चक्रवर्ती वहां आई थीं। सुशांत की डेडबॉडी देखने के बाद उन्होंने कहा था- सॉरी बाबू। सुरजीत ने ये भी बताया कि रिया की मां और भाई शौविक भी मॉर्चरी के अंदर जाकर सुशांत को आखिरी बार देखना चाहते थे, लेकिन मुंबई पुलिस ने उन्हें रोक दिया। 

सुशांत की भांजी का इमोशनल नोट: नहीं सोचा था कि गुलशन मामा की आवाज कभी नहीं सुन पाऊंगी...

इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने कहा- "रिया चक्रवर्ती का मॉर्चरी जाना बेहद संदिग्ध है, क्योंकि सुशांत की मौत के बाद से ही उनका एक्टर से कोई संबंध नहीं था। मुंबई पुलिस को जवाब देना होगा कि आखिर उन्होंने पोस्टमार्टम से पहले कैसे एंट्री दी। सबूतों के साथ छेड़छाड़ की संभावना है।"

गौरतलब है कि सुशांत की मौत के बाद पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती व अन्य के खिलाफ संगीन आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। ऐसे में रिया सवालों के घेरे में हैं। 

Latest Bollywood News