1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत की भांजी का इमोशनल नोट: नहीं सोचा था कि गुलशन मामा की आवाज कभी नहीं सुन पाऊंगी...

सुशांत की भांजी का इमोशनल नोट: नहीं सोचा था कि गुलशन मामा की आवाज कभी नहीं सुन पाऊंगी...

कात्यायनी आर्या राजपूत ने लिखा कि इस दुनिया के लिए ऊर्जा के कभी न रुकने वाले बल को संभालना मुश्किल था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 22, 2020 8:11 IST
Sushant Singh Rajput niece Katyayni Aarya Rajput - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @KATYAYNI.AARYA.RAJPUT सुशांत की भांजी ने लिखा इमोशनल नोट

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की भांजी कात्यायनी आर्या राजपूत ने सोशल मीडिया पर अपने 'गुलशन मामा' के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि इस दुनिया के लिए ऊर्जा के कभी न रुकने वाले बल को संभालना मुश्किल था। बता दें कि सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत के मामले की जांच सीबीआई कर रही है। 

कात्यायनी आर्या राजपूत ने लिखा- गुलशन मामा, मैं आपको यूनिवर्स से ज्यादा प्यार करती हूं। आप पहले और आज भी मेरे लिए सबसे कीमती शख्स हो। मैंने हमेशा सोचा था कि भविष्य में कभी हम आकाश को देखेंगे और वास्तविकता में रहस्यवाद की चर्चा करेंगे। जिंदगी को लेकर आपकी बातों ने हमेशा मुझे मंत्रमुग्ध किया और हमेशा बेहतर करने के लिए प्रेरित किया। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे ऐसा दिन देखना होगा, जब मैं आपकी आवाज कभी नहीं सुन पाऊंगी।"

सुशांत केस: एक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच करेंगे AIIMS के डॉक्टर, CBI आज कर सकती है डमी टेस्ट

सुशांत के बौद्धिक झुकाव के बारे में बात करते हुए उन्होंने लिखा, "दूसरे आपके बारे में जितना सोचते हैं, आप उससे कहीं ज्यादा थे। मैं आपके बारे में जितना सोचती थी, आप उससे कहीं ज्यादा थे। आप अपने बारे में जितना सोचते थे, आप उससे कहीं ज्यादा थे। आप ऊर्जा के कभी न रुकने वाले बल थे, जिसे संभालना दुनिया के लिए बहुत ज्यादा था। आपने एक बार मुझसे कहा था कि हम वास्तव में कभी नहीं मरते हैं और मैं वास्तव में आप पर विश्वास करना चाहती हूं, लेकिन ये हर दिन कठिन होता जा रहा है। काश मैं आपके साथ एक समानांतर ब्रह्मांड में यात्रा कर सकती, जहां दुनिया एक बेहतर जगह है। हम आपके बौद्धिक चुटकुले पर एक साथ मुस्कुराते और हंसते।"

कात्यायनी ने अपने मामा को गर्व महसूस कराने का वादा किया। उन्होंने लिखा- लेकिन मैं अपने दुख को खुद को झुकाने नहीं दूंगी, क्योंकि मैंने ऐसा होने दिया तो शर्म की बात होगी। आपका ब्लड मेरी नसों में बह रहा है और मैं इसका पूरा उपयोग करने का इरादा रखती हूं। गुलशन मामा, मैं आपको गर्व महसूस कराऊंगी। मैं आपसे हमेशा प्यार करती रहूंगी। 

बता दें कि सुशांत मामले की जांच अब सीबीआई के हाथों में सौंप दी गई है। सीबीआई ने अपनी जांच शुरू कर दी है। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment