A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भाई शौविक के बर्थडे पर रिया चक्रवर्ती का भावुक पोस्ट, कहा: 'मेरे वॉरियर'

भाई शौविक के बर्थडे पर रिया चक्रवर्ती का भावुक पोस्ट, कहा: 'मेरे वॉरियर'

रिया चक्रवर्ती इन दिनों अपनी फिल्म 'चेहरे' को लेकर सुर्खियों में हैं, जो रिलीज हो चुकी है। इस बीच वो आज अपने भाई का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।

शौविक के बर्थडे पर रिया चक्रवर्ती का भावुक पोस्ट - India TV Hindi Image Source : INSTA: RHEA_CHAKRABORTY शौविक के बर्थडे पर रिया चक्रवर्ती का भावुक पोस्ट 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती इन दिनों अपनी फिल्म 'चेहरे' को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी ये मूवी रिलीज हो गई है और दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस बीच रिया ने अपने भाई शौविक को बर्थडे विश किया है। साथ ही भावुक मैसेज भी लिखा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने भाई के साथ वीडियो और फोटो शेयर की है। 

वीडियो में रिया चक्रवर्ती और शौविक एक झूले पर बैठे हुए हैं। दोनों बेहद खुश हैं। रिया ने कैप्शन में लिखा है- हैप्पी बर्थडे मेरे सब कुछ। मेरे वॉरियर। आई लव यू।'

वहीं, दूसरी फोटो में शौविक अपनी बहन के हाथ पर किस करते दिखाई दे रहे हैं। 

Image Source : insta: rhea_chakrabortyभाई शौविक के बर्थडे पर रिया चक्रवर्ती का भावुक पोस्ट

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया और शौविक दोनों चर्चा में थे। उन पर ड्रग से संबंधित मामले को लेकर कई आरोप लगे थे। रिया के साथ शौविक भी जेल की सलाखों के पीछे गए थे। अब दोनों की जिंदगी धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही है। 

रिया चक्रवर्ती की मूवी 'चेहरे' रिलीज हो गई है, जिसमें अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई है। 

 

Latest Bollywood News