Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

'चेहरे' की रिलीज से पहले रिया चक्रवर्ती का पोस्ट, लिखा- 'एक मिनट का समय लें और धन्यवाद कहें'

रिया चक्रवर्ती जल्द ही 'चेहरे' फिल्म में नज़र आएंगी। इससे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है।

IANS Written by: IANS
Updated on: August 27, 2021 10:56 IST
Rhea Chakraborty post before chehre release says gratitude is powerful- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: RHEA_CHAKRABORTY 'चेहरे' की रिलीज से पहले रिया चक्रवर्ती का पोस्ट 

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, जो पिछले साल अपने अभिनेता और प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद सवालों के घेरे में थीं, उन्होंने आभार जताने के बारे में एक प्रेरक नोट लिखा है। रिया, जो वर्तमान में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी अभिनीत अपनी आगामी फिल्म 'चेहरे' की रिलीज के लिए तैयार है, उन्होंने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नोट साझा किया।

इंस्टाग्राम कहानियों पर, रिया ने लिखा, "एक मिनट का समय लें और धन्यवाद कहें। आभार जताना पावरफुल होता है।"

रिया चक्रवर्ती का पोस्ट

Image Source : INSTAGRAM
रिया चक्रवर्ती का पोस्ट

रिया चक्रवर्ती समेत इन बॉलीवुड हस्तियों ने अफगानिस्तान के मौजूदा हालात पर जताया दुख

सुशांत के परिवार द्वारा उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने और दिवंगत अभिनेता से धन की हेराफेरी करने का आरोप लगाने के बाद रिया ने सुर्खियां बटोरीं। सुशांत की मौत के मामले में नशीली दवाओं से संबंधित जांच में उनके भाई शौविक के साथ उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) चार्जशीट में भी नामित किया गया था।

29 वर्षीय अभिनेत्री को पिछले साल गिरफ्तार किया गया था और उन्होंने पिछले साल सितंबर में मुंबई की भायखला जेल में एक महीना बिताया था। फिल्म में रिया की भूमिका के बारे में ज्यादा चर्चा नहीं की गई है। अभिनेत्री आगामी फिल्म के पोस्टर और टीजर से गायब हैं। हालांकि ट्रेलर में वह नजर आईं है।

रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित 'चेहरे' में सिद्धांत कपूर, क्रिस्टल डिसूजा और अन्नू कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement