A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड International Women's Day 2021 पर 'द मैरिड वुमन' की होगी स्पेशल स्क्रीनिंग

International Women's Day 2021 पर 'द मैरिड वुमन' की होगी स्पेशल स्क्रीनिंग

'द मैरिड वुमन' एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है।

<p>रिया कपूर, गुनीत...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रिया कपूर, गुनीत मोंगा और ताहिरा कश्यप 'द मैरिड वुमन' की विशेष स्क्रीनिंग करेंगी होस्ट

ऑल्ट बालाजी का शो 'द मैरिड वुमन' अपने लॉन्च से बस कुछ ही दिनों की दूरी पर है, ऐसे में बहुत चर्चित-शो के प्रति उत्साह अपने चरम पर है। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस - 8 मार्च को लोकप्रिय प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग के लिए निर्धारित, एकता कपूर द्वारा शो के हाल ही में पोस्ट किए गए ट्रेलर में ऋद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आ रही हैं। ट्रेलर ने दर्शकों, फ्रेटर्निटी और आलोचकों को अपनी प्रगतिशील और पाथ-ब्रेकिंग कंटेंट के लिए समान रूप से प्रभावित कर लिया है। 

रिया कपूर, गुनीत मोंगा और ताहिरा कश्यप खुराना सहित मनोरंजन बिरादरी की कुछ सबसे प्रसिद्ध महिलाएं, शो लॉन्च से एक दिन पहले 7 मार्च को मुंबई में शो की विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी करना चाहती हैं।  

आपको याद दिला दें कि हाल ही में एकता कपूर, गुनीत मोंगा, ताहिरा कश्यप खुराना और रुचिका कपूर ने इस साल जनवरी में 'इंडियन वूमेन राइजिंग - ए सिनेमा कलेक्टिव' नाम से एक पहल शुरू की है, जो महिला निर्देशकों को फलने-फूलने और आगे आने के लिए प्रेरित करती है। चूंकि, 'द मैरिड वुमन' महिलाओं और उनकी पसंद के इर्द-गिर्द घूमती एक आकांक्षात्मक कहानी के साथ एक बहुत ही अलग शो है, ऐसे में रिया कपूर, गुनीत मोंगा और ताहिरा कश्यप खुराना इस शो की विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी के लिए एक साथ आ गयी हैं। एक शो जो सामाजिक कंडीशनिंग के बीच खुद को खोजने के बारे में बात करता है, उसने निश्चित रूप से इन पॉवरफुल महिलाओं की तिकड़ी को आकर्षित कर लिया है। वे प्रसिद्ध लेखिका मंजू कपूर की पुस्तक 'ए मैरिड वुमन' पर आधारित ओटीटी डिसरपटर और कंटेंट क्वीन एकता कपूर को अपना समर्थन देने के लिए एक साथ आए है। 

एकता कपूर 'द मैरिड वुमन' को लेकर काफी उत्साहित हैं और चाहती हैं कि हर कोई इस शो को देखे, खासकर महिला आबादी और यही वजह है कि सफल निर्माता इस शो को बेहतरीन तरीके से आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।  'द मैरिड वुमन' एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है। शो में रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा सेंट्रल करैक्टर है जिसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा इत्यादि जैसे उल्लेखनीय कलाकार भी शामिल हैं। 

'द मैरिड वुमन' 8 मार्च से केवल ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

यहां पढ़ें

इसाबेल कैफ और सूरज पंचोली की फिल्म 'टाइम टू डांस' का ट्रेलर रिलीज, यहां देखें 

शाहिद कपूर के जन्मदिन पर ईशान खट्टर और कियारा आडवाणी ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

दिशा पटानी ने किया ऐसा शानदार स्टंट, खुद को रोक नहीं पाए टाइगर श्रॉफ और कर डाला ये कमेंट

Latest Bollywood News