A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया की ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी से हो रही है शादी ?

अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया की ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी से हो रही है शादी ?

अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया की शादी की खबरें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि अनिल के जुहू वाले बंगले पर वेडिंग सेरेमनी होगी, जिसमें सिर्फ करीबी लोग ही शामिल होंगे।

rhea kapoor wedding boyfriend karan boolani anil kapoor daughter sonam kapoor - India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH/INSTAGRAM: ANILSKAPOOR अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया की ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी से हो रही है शादी ?

फिल्म जगत से एक और शादी की सुगबुगाहट हो रही है। बताया जा रहा है कि अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर शादी के बंधन में बंध रही हैं। उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी को जीवनसाथी के रूप में चुना है। अनिल के घर की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें घर के बाहर काफी चहल-पहल देखने को मिल रही है।

बताया जा रहा है कि अनिल कपूर के जुहू वाले बंगले पर रिया व करण की वेडिंग सेरेमनी होगी, जिसमें सिर्फ करीबी लोग ही शामिल होंगे। उनके घर के बाहर की तस्वीरें सामने आई हैं। 

Image Source : yogen shah अनिल कपूर के घर के बाहर की तस्वीर 

सोनम कपूर, अनिल कपूर और सुनीता कपूर ने आनंद आहूजा के बर्थडे पर किया दिल छू जाने वाला पोस्ट

रिया कपूर के ब्वॉयफ्रेंड करण को अनिल कपूर के घर से बाहर निकलते हुए भी स्पॉट किया गया। 

खबरों की मानें तो फिल्म प्रोड्यूसर रिया और करण करीब 13 साल से साथ में हैं। दोनों की शादी का फंक्शन करीब 2-3 दिन तक चलेगा। हालांकि, अभी तक कपूर परिवार की तरफ से इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है। 

रिया सोशल मीडिया पर करण के साथ कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। वो कई मौकों पर अपने प्यार का इजहार भी करती आई हैं। 

करण बूलानी की बात करें तो वो फिल्ममेकर हैं। उन्होंने कई एड्स बनाए हैं। कई फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है। वो अनिल कपूर के साथ भी काम कर चुके हैं। वहीं, रिया भी कई फिल्में प्रोड्यूस कर रही चुकी हैं। वो बिजनेसवुमेन भी हैं। उनका फैशन ब्रांड है। 

 

Latest Bollywood News