1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सोनम कपूर, अनिल कपूर और सुनीता कपूर ने आनंद आहूजा के बर्थडे पर किया दिल छू जाने वाला पोस्ट

सोनम कपूर, अनिल कपूर और सुनीता कपूर ने आनंद आहूजा के बर्थडे पर किया दिल छू जाने वाला पोस्ट

सोनम कपूर ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपने पति आनंद आहूजा को जन्मदिन की बधाई दी। अनिल कपूर ने भी अपने दामाद के लिए एक प्रशंसा पोस्ट लिखा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 30, 2021 21:46 IST
sonam kapoor, anand ahuja- India TV Hindi
Image Source : SONAM KAPOOR/INSTAGRAM सोनम कपूर, आनंद आहूजा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर शुक्रवार को अपने पति आनंद आहूजा का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस अवसर पर सोनम ने इंस्टाग्राम पर अपने हैशटैग 'एवरीडे फेनोमेनल' को के साथ एक पोस्ट किया है वहीं अनिल कपूर ने कुछ पुरानी तस्वीरों के साथ अपने दामाद के लिए एक प्रशंसा पोस्ट लिखने के लिए भी इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

सोनम ने कैप्शन में साझा किया, "मेरे जीवन की रोशनी को जन्मदिन मुबारक हो .. आप वह उपहार हैं जो ब्रह्मांड ने मुझे दिया है, सबसे अच्छा साथी, प्रेमी और दोस्त। आप प्यारे हो। आपका दिन, साल और जीवन सबसे अच्छा हो, आप हर दिन को बहुत खास बनाते हैं।”

उर्वशी रौतेला का नया वर्कआउट वीडियो कर देगा हैरान

अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर साझा किया, “हमने अपनी बेटी को केवल सच्चे प्यार की तलाश करना सिखाया, केवल शुद्धतम दिलों को ढूंढना…। यह एक कठिन काम था ... फिर उसने तुम्हें पाया ... जन्मदिन मुबारक हो, आनंद।"

वहीं सोनम की मां सुनीता कपूर ने दामाद आनंद आहूजा को बर्थडे विश करते हुए बेटा कहकर संबोधित किया, जिससे डेविड धवन की वाइफ लाली धवन को कन्फ्यूजन हो गई और वो अनिल कपूर के बेटे हर्ष को जन्मदिन विश करने लगीं। जिसके बाद नीतू ने उन्हें बताया कि बेटे नहीं दामाद का बर्थडे है।

सुनीता कपूर का इंस्टाग्राम पोस्ट

Image Source : INSTAGRAM- SUNITA KAPOOR
सुनीता कपूर का इंस्टाग्राम पोस्ट

'शेरशाह' से सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी पर फिल्माया गाना 'रातां लम्बियां' रिलीज़

सोनम और आनंद ने मई 2018 में एक भव्य शादी में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने मुंबई में एक आनंद कारज समारोह में शादी की जिसके बाद एक भव्य स्वागत किया गया। सोनम-आनंद की शादी की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गए।

महामारी की दूसरी लहर के दौरान सोनम पति आनंद के साथ लंदन में रह रही हैं। उन्होंने हाल ही में मुंबई की यात्रा की क्योंकि वह महीनों बाद अपने माता-पिता के साथ फिर से मिलीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनम को आखिरी बार 2019 की द ज़ोया फैक्टर में देखा गया था जहाँ उन्होंने दुलकर सलमान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था। विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा निर्देशित 2020 के एके बनाम एके में उनका एक कैमियो था, जहां उन्होंने खुद का एक काल्पनिक संस्करण निभाया।

उनकी अगली परियोजना ब्लाइंड में उन्हें एक नेत्रहीन चरित्र निभाना है। यह फिल्म 2011 में इसी नाम की कोरियाई फिल्म का हिंदी रीमेक है। ब्लाइंड को ग्लासगो में निर्देशक शोम मखीजा और निर्माता सुजॉय घोष के साथ शूट किया गया था। फिल्म में विनय पाठक, पूरब कोहली और लिलेट दुबे भी हैं।

Click Mania