Saturday, April 20, 2024
Advertisement

उर्वशी रौतेला का नया वर्कआउट वीडियो कर देगा हैरान

उर्वशी रौतेला ने बैंडेड स्क्वैट्स करने के फायदे के बारे में भी बात की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 30, 2021 15:46 IST
उर्वशी रौतेला का नया वर्कआउट वीडियो कर देगा हैरान- India TV Hindi
Image Source : URVASHI RAUTELA/INSTAGRAM उर्वशी रौतेला का नया वर्कआउट वीडियो कर देगा हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी फिटनेस को लेकर काफी जागरूक हैं, उर्वशी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट के वीडियो शेयर करती रहती हैं। उर्वशी रौतेला अपने बोल्ड फैशन और डांस मूव्स के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी सेहत का ध्यान रखने के लिए बहुत मेहनत करती हैं, और उन्होंने हाल ही में रेसिस्टेंस बैंड्स के साथ वर्टिकल जंप स्क्वैट्स करते हुए खुद का एक वीडियो शेयर किया है। उर्वशी रौतेला ने एक चमकदार ऊँची काली लेग्गिंग्स, हरा टैंक टॉप और ब्लैक जूते पहने हैं। उर्वशी रौतेला ने बैंडेड स्क्वैट्स करने के फायदे के बारे में भी बात की है।

Related Stories

वह इस समय अपनी आने वाली एक्शन फिल्म के लिए कड़ी ट्रेनिंग से गुजर रही हैं। उर्वशी रौतेला जल्द ही गैल गैडट के ट्रेनर मैग्नस लिगडबैक द्वारा प्रशिक्षित होने के लिए स्वीडन के लिए उड़ान भरेंगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, उर्वशी रौतेला जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज  'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। अभिनेत्री ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर  फिल्म 'ब्लैक रोज' और 'थिरुट्टू पायले 2' के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाते  हुए नज़र आएंगी। उर्वशी रौतेला को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत "डूब गए" के लिए लाजवाब रिस्पांस मिला था और उनको  मोहम्मद रमजान के साथ "वर्साचे बेबी" के लिए दर्शको से बेहद प्यार भी मिला था। 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement