1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. उर्वशी रौतेला के इस राजस्थानी बंधनी लहंगा और ज्वैलरी की कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

उर्वशी रौतेला के इस राजस्थानी बंधनी लहंगा और ज्वैलरी की कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

उर्वशी रौतेला को इंडस्ट्री में कुछ सबसे शानदार ज्वैलरी और आउटफिट कलेक्शन के लिए जाना जाता है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 03, 2021 19:47 IST
उर्वशी रौतेला Urvashi rautela- India TV Hindi
Image Source : URVASHI RAUTELA/INSTAGRAM उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला उन हस्तियों में से एक हैं जो हर तरह के फैशनेबल आउटफिट के लिए चर्चा में रहती  है। साड़ी पहनने से लेकर गाउन पहनने तक अभिनेत्री अपनी सुंदरता से लोगों का  दिल जीत लेती हैं। उर्वशी रौतेला को इंडस्ट्री में कुछ सबसे शानदार ज्वैलरी और आउटफिट कलेक्शन के लिए जाना जाता है।उर्वशी रौतेला एक बार फिर ट्रेडिशनल ऑउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, जिसे उन्होंने मनोज कुमार की पोती मुस्कान की शादी में पहना था। अभिनेत्री ने आशा गौतम की राजस्थानी बंधनी लहंगा पहना है जिसकी कीमत 4,00,000 रुपये है। राजस्थानी बंधनी एक हाथ से बनाई गई टाई-डाई डिज़ाइन है, जिसे एक लाक्षणिक डिज़ाइन बनाने वाले नाखूनों से कपड़े को तोड़कर जटिल रूप से सजाया गया है।

उर्वशी रौतेला के लहंगे में कमर लटकन के साथ तीन शेड्स भी हैं जो नेवी ब्लू, ग्रीन और ब्राउन है।अभिनेत्री ने शोभा श्रृंगार ज्वैलर्स के शाही जड़े हुए आभूषणों के साथ अपनी पोशाक को जोड़ा है और साथ  में एक मांग टिक्का और बाजू बंद भी शामिल है, चूड़ियाँ त्यानी के पोल्की ज्वैलरी से हैं और इसकी कुल कीमत  रु. 58,00,000. तक जाती है। उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए अपने  बालों में  गजरा भी डाला है। हाल ही में, अभिनेत्री को स्त्री शक्ति पुरस्कार  में सुनहरी साड़ी में देखा गया था। 

तो वहीं अगर उनकी आगामी प्रोजेक्ट  के बारे में  बात करे तो, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। "ब्लैक रोज़" के साथ-साथ "थिरुतु पायले 2 " के हिंदी रीमेक के साथ। अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत "दूब गए" और मोहम्मद रमजान के साथ "वर्साचे बेबी" के लिए एक ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया मिली है। उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X