Saturday, April 27, 2024
Advertisement

उर्वशी रौतेला के इस लहंगे की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

र्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें अपलोड की हैं जिसमें उन्होंने वैसा ही लहंगा पहना था जैसा  उन्होंने नेहा कक्कड़ की शादी के दौरान पहना था। 

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 06, 2021 23:19 IST
उर्वशी रौतेला - India TV Hindi
Image Source : URVASHI RAUTELA/INSTAGRAM उर्वशी रौतेला 

बॉलीवुड की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला को उनके खूबसूरत और ट्रेंडी फैशन विकल्पों के लिए जाना जाता है। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने ट्रेडिशनल लुक को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरी हैं, जिसमें वह किसी प्रिंसेस की तरह दिखती हैं। उर्वशी रौतेला फैशनेबल लहंगे से लेकर सदियों तक अपने हुस्न का जलवा दिखाती हैं। उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें अपलोड की हैं जिसमें उन्होंने एक समान पैटर्न वाला लहंगा पहना है जो उन्होंने नेहा कक्कड़ की शादी के दौरान पहना था। उर्वशी रौतेला का लहंगा रेनू टंडन द्वारा डिज़ाइन किया गया है और उस पर भारी और कलात्मक सुनहरी कारीगरी दिखाई दे रही है जिसकी कीमत 28 लाख है, शोभा श्रृंगार ज्वैलर्स द्वारा डिजाइन किए गए कुछ उत्तम दर्जे के झुमके, चूड़ियों और अंगूठियों की कीमत 1 करोड़ है, उर्वशी रौतेला को स्टाइल आर्किटेक्ट मैलाकाइट कंपनी द्वारा किया गया है. 

महेश बाबू ने रणवीर सिंह को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

नेहा कक्कड़ की शादी में पहना गया उर्वशी रौतेला का पिछला लहंगा गोल्डन वर्क के साथ ऑलिव ग्रीन था जिसमें सैटिन मैटेलिक ग्रीन वन शोल्डर ब्लाउज था और वह दोनों में स्टनिंग लग रही थी। ऐसा प्रतीत होता है कि अभिनेत्री को अपने दोस्त की शादी से अपने लहंगे से प्यार हो गया था और भारी सार्वजनिक मांग पर, उन्होंने एक और समान लेकिन एक अलग रंग में लेने का फैसला किया। वह दोनों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और इस बात से कोई इंकार नहीं है। 

Tuada Kutta Tommy: शहनाज गिल के रैप पर दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को दी जन्मदिन की बधाई 

उनके आगामी प्रोजेक्ट के बारे में  बात करे तो, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। "ब्लैक रोज़" के साथ-साथ "थिरुतु पायले 2" के हिंदी रीमेक के साथ। अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत "डूब गए" और मोहम्मद रमजान के साथ "वर्साचे बेबी" के लिए एक ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया मिली है। उर्वशी वेब सीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में भी नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement