A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋषि कपूर 'चिंटू' नाम से हैं परेशान, ट्वीट करके कहा- पेरेंट्स कभी न रखें बच्चे का निक नेम

ऋषि कपूर 'चिंटू' नाम से हैं परेशान, ट्वीट करके कहा- पेरेंट्स कभी न रखें बच्चे का निक नेम

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने कहा कि पेरेंट्स को अपने बच्चों का निक नेम नहीं रखना चाहिए।

rishi kapoor- India TV Hindi rishi kapoor

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी को इंप्रेस किया है। फिल्मों के अलावा ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। चिंटू के नाम से मशहूर ऋषि कपूर ने ऐसा ट्वीट किया है जो बता रहा है कि वो अपने निक नेम चिंटू से काफी परेशान रह चुके हैं। निक नेम को लेकर ऋषि कपूर ने पेरेंट्स को एक सुझाव दिया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

ऋषि कपूर ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अपनी जवानी की बेहद खूबसूरत सी तस्वीर शेयर की। इस फोटो में उन्होंने एक कैप पहनी है  जिस पर उनका निक नेम 'चिंटू' लिखा हुआ है।

ट्विंकल खन्ना ने अपनी नानी बेट्टी कपाड़िया के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर, सेलेब्स ने किए कमेंट्स

इसके साथ ऋषि कपूर ने दूसरे ट्वीट में लिखा है, 'मुझे वापस अपना नाम ऋषि कपूर पाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। माता-पिता को कभी भी अपने बच्चों का निक नेम नहीं रखना चाहिए, मैंने कभी नहीं रखा।'

आप इस बात से समझ सकते है कि ऋषि कपूर ने अपने बच्चों रणबीर कपूर और रिद्धिमा का कोई निक नेम नहीं रखा है। वहीं दूसरी ओर रणबीर कपूर की कजिन करीना और करिश्मा कपूर को लोलो और बेबो नाम से बुलाया जाता है। इतना ही नहीं ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर को डब्बू कहकर बुलाया जाता है।

जानिए रवि किशन की बेटी रीवा किशन के बारे में सब कुछ, 'सब, कुशल मंगल' से करने जा रही हैं डेब्यू

ऋषि कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'द बॉडी' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 13 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म में इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। 

Latest Bollywood News