A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋषि कपूर की बीमारी को लेकर आई बड़ी खबर, यहां पढ़ें Health Update

ऋषि कपूर की बीमारी को लेकर आई बड़ी खबर, यहां पढ़ें Health Update

बॉलीवुड के दिग्गज स्टार ऋषि कपूर अपनी किसी बीमारी का इलाज करवाने के लिए काफी लंबे समय से पत्नी नीतू कपूर के साथ न्यूयार्क में है। उनकी बीमारी को लेकर काफी समय से कई कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि आखिर ऋषि कपूर किस बीमारी का इलाज करवा रहे हैं।

<p>rishi kapoor</p>- India TV Hindi rishi kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज स्टार ऋषि कपूर अपनी किसी बीमारी का इलाज करवाने के लिए काफी लंबे समय से पत्नी नीतू कपूर के साथ न्यूयार्क में है। उनकी बीमारी को लेकर काफी समय से कई कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि आखिर ऋषि कपूर किस बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ऋषि कपूर ने अपनी बीमारी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

जी हाल ही में ऋषि कपूर ने लेखक को जवाब देते सेहत के जुड़ी कई बातें बताई हैं। बॉलीवुड हंगामा में मुताबिक ऋषि ने कहा ''इस वक्त मेरा इलाज जारी है, उम्मीद है कि मैं बहुत जल्द ठीक हो जाऊंगा। इसके साथ ही बहुत जल्द लौटूंगा। ये प्रक्रिया बहुत लंबी और थकाऊ है और जहां इसमें व्यक्ति को बहुत धैर्य की आवश्यकता होती है। दुर्भाग्य से मेरे पास इनमें से कोई भी गुण नहीं है।''

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ऋषि कपूर ने कहा कि '' इस वक्त में, मैं और किसी फिल्म करने के बारे में नहीं सोचा रहा हूं । इस वक्त खाली रहना चाहता हूं और खुद को रिफ्रेश करना चाहता हूं। ये ब्रेक मुझे वापस लाएगा।'' माना जा रहा है ऋषि अप्रैल में भारत वापस लौटेंगे। हाल ही में उनकी खास तस्वीरें सामने आईं थी। जिनमें ऋषि कपूर बहुत ही कमजोर लग रहे थे।

ये भी पढ़ें:

साक्षी भट्ट के रिसेप्शन से आलिया भट्ट, शाहरुख खान और रणवीर सिंह की तस्वीरें हो रही हैं वायरल

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली की न्यूजीलैंड हॉलिडे की तस्वीरें हुईं वायरल

Latest Bollywood News