A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर और नीतू कपूर से मिले उमेश शुक्ला, शेयर किया फोटो

न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर और नीतू कपूर से मिले उमेश शुक्ला, शेयर किया फोटो

ऋषि कपूर से उनकी फिल्म 102 not out की टीम मिलने के लिए न्यूयॉर्क पहुंची। ऋषि कपूर ने उनके साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की।

Rishi kapoor with 102 not out team- India TV Hindi Image Source : TWITTER Rishi kapoor with 102 not out team

हाल ही में ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) से न्यूयॉर्क में निर्देशक उमेश शुक्ला लेखक अभिजात जोशी और सौम्या जोशी मिलने पहुंचे। ऋषि कपूर इन सभी के साथ फिल्म 102 नॉट आउट में काम कर चुके हैं। ऋषि कपूर ने उमेश, अभिजात और सौम्या से मिलने के बाद सोशल मीडिया पर एक फोटो भी शेयर की।

ऋषि कपूर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- "ढेर सारा प्यार और स्नेह। उमेश शुक्ला, अभिजात जोशी, सौम्या जोशी के साथ हम। '102 नॉटआउट' गैंग आपके स्नेह के लिए धन्यवाद, हम आपसे प्यार करते हैं।"

शुक्ला, सौम्या और जोशी, ऋषि के साथ फिल्म '102 नॉटआउट' में काम कर चुके हैं।

ऋषि कपूर को खुश रखने के लिए हर दूसरे दिन उनके परिवार के लोग, दोस्त, फिल्म व व्यापार जगत के सेलीब्रिटीज उनसे मिलने जाते रहते हैं। इनमें करण जौहर, शाहरूख खान, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा जोनास और अनुपम खेर भी शामिल हैं।

रिपोर्ट के अनुसार वह अब 'कैंसर मुक्त' हो चुके हैं।ऋषि कपूर ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अब कैंसर मुक्त हो गए हैं और 2-3 महीनों में भारत वापिस आ जाएंगे। आपको बता दें बीते साल सितंबर में ऋषि कपूर अपना इलाज करवाने के लिए न्यूयॉर्क गए थे।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

बैंकॉक में कपड़े बेचती नजर आईं दिलबर क्वीन नोरा फतेही, वायरल हुआ वीडियो

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी एक साथ करेंगे काम, संजय गुप्ता बनाएंगे गैंगस्टर ड्रामा

Latest Bollywood News