A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लंदन टावर में आग पर बोले ऋषि कपूर, "मैं कोई हीरो नहीं था"

लंदन टावर में आग पर बोले ऋषि कपूर, "मैं कोई हीरो नहीं था"

हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने कहा है कि पुलिस, दमकलकर्मी और चिकित्सक ही असली हीरो होते हैं। फिल्मी पर्दे पर रोमांस या लड़ाई करना बहादुरी नहीं है। ऋषि ने बुधवार रात ट्वीट किया, "असली हीरो 9/11 के दमकलकर्मी हैं।

rishi- India TV Hindi rishi

मुंबई: फिल्मों में सितारों को हम अक्सर ही एक्शनबाजी और रोमांस करते हुए देखते ही हैं। अपने बेहतरीन अभिनय से यह दुनियाभर में अपने चाहने वालों के हीरो भी बन जाते हैं। लेकिन हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने कहा है कि पुलिस, दमकलकर्मी और चिकित्सक ही असली हीरो होते हैं। फिल्मी पर्दे पर रोमांस या लड़ाई करना बहादुरी नहीं है। ऋषि ने बुधवार रात ट्वीट किया, "असली हीरो 9/11 के दमकलकर्मी हैं, जो खतरे से वाकिफ होने के बावजूद ट्विन टॉवर में घुसे और अब जलते हुए ग्रेनफेल टॉवर, जहां आग बुझाने के लिए एक बार बहादुरों ने प्रवेश किया। फिल्मों में गीत गाना, रोमांस करना और लड़ाई करना बहादुरी नहीं है। असली हीरो दमकलकर्मी, पुलिस और चिकित्सक हैं। मैं कोई हीरो नहीं था। माफ कीजिएगा।"

ऋषि कपूर ने यह ट्वीट पश्चिमी लंदन में बुधवार को 24 मंजिला इमारत में भीषण आग लगने के बाद किया। एक न्यूज एजंसी की रिपोर्ट के अनुसार, दमकलकर्मियों को मंगलवार आधी रात के कुछ देर बाद केंसिंग्टन के पास एक अपार्टमेंट ब्लॉक, ग्रेनेफेल टॉवर में आग लगने की चेतावनी जारी की गई।

इसके बाद आग बुझाने के लिए करीब 200 दमकलकर्मी और 40 दमकल की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचीं। रितेश ने फिर चुराया शाहरुख की फिल्म का पोस्टर, भड़क पड़े किंग खान

Latest Bollywood News