A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋषि कपूर ने शेयर की बेहद पुरानी तस्वीर, लता मंगेशकर की गोद में दिखे अभिनेता

ऋषि कपूर ने शेयर की बेहद पुरानी तस्वीर, लता मंगेशकर की गोद में दिखे अभिनेता

ऋषि कपूर ने लता मंगेशकर संग एक बेहद पुरानी फोटो शेयर की है।

<p>लता मंगेशकर-ऋषि...- India TV Hindi लता मंगेशकर-ऋषि कपूर

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं, और अक्सर नई-पुरानी तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में ऋतिक रोशन ने एक तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर में वो मशहूर बॉलीवुड सिंगर लता मंगेशकर की गोद में हैं। ऋषि कपूर ने लता मंगेशकर को मेंशन करते हुए ये तस्वीर शेयर की है और लिखा है- ''नमस्ते लता जी, आपके आशीर्वाद से देखिए मुझे अपनी दो या तीन महीने वाली फोटो मिल गई। सदा आपका आशीर्वाद रहा है, मुझ पर। बहुत-बहुत धन्यवाद। क्या मैं ये तस्वीर ट्विटर पर डालकर दुनिया को बता सकता हूं। ये फोटो मेरे लिए बेशकीमती है!''

ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर सिंगर ने भी जवाब दिया है, लता जी लिखती हैं- नमस्कार ऋषिजी, फोटो देखकर मुझे बहुत बहुत खुशी हुई। मुझे भी ये फोटो मिल नहीं रही थी। मुझे ये फोटो देखकर कृष्णा भाभी और राज साहब की याद आई। इस फ़ोटो में भाभी ने आपको मेरे हाथ में दिया था। आपने सबके साथ साझा किया ये बहुत अच्छा किया। आपकी सेहत हमेशा अच्छी रहे, यही ईश्वर से प्रार्थना है।

क्या पहले से शादीशुदा हैं आसिम और हिमांशी?

हाल ही में ऋषि कपूर न्यूयॉर्क से कैंसर का इलाज कराकर लौटे हैं। करीब 11 महीने बाद ऋषि इंडिया लौटे थे। अब वो जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ हॉलीवुड मूवी 'द इंटर्न' के भारतीय अडॉप्शन में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण उनकी बॉस और वो इंटर्न की भूमिका में दिखेंगे। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी।

'द इंटर्न' का निर्देशन नैंसी मेयर्स ने किया था। यह फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी। इस हॉलीवुड मूवी में लीड रोल में रॉबर्ट डी नीरो और एन हैथवे नजर आए थे।

मिथाली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' से तापसी पन्नू का पहला पोस्टर आया सामने

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Latest Bollywood News

Related Video