A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में करा रहे हैं कैंसर का इलाज, पूछा- कब घर जाने को मिलेगा

ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में करा रहे हैं कैंसर का इलाज, पूछा- कब घर जाने को मिलेगा

पिछले आठ महीनों से न्यूयॉर्क में अपने ट्रीटमेंट के लिए रह रहे ऋषि कपूर को अब अपने घर की याद आ रही है। बेसब्र हो रहे ऋषि अब अपने देश में लौटना चाहते हैं।

Rishi kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Rishi kapoor

पिछले आठ महीनों से न्यूयॉर्क में अपने ट्रीटमेंट के लिए रह रहे ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) को अब अपने घर की याद आ रही है। बेसब्र हो रहे ऋषि अब अपने देश में लौटना चाहते हैं। घर जाने के लिए वह किस हद तक बेताब हैं, इसका पता शुक्रवार को किए गए उनके एक ट्वीट से चलता है।

ऋषि कपूर ने ट्वीट में लिखा- "आज मैंने यहां न्यूयॉर्क में आठ महीने पूरे कर लिए हैं। मुझे घर कब जाने को मिलेगा?"

ऋषि कपूर पिछले आठ महीनों से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। कैंसर फ्री होने के बाद उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में बताया था। ऋषि कपूर इलाज के दौरान की पत्नी और मशहूर अभिनेत्री नीतू सिंह हमेशा उनके साथ रहीं। उनके बेटे रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी भी लगातार अपने पापा से मिलते रहे।

परिवार और दोस्तों के साथ-साथ फिल्म व उद्योग जगत के तमाम हस्ती भी इस दौरान ऋषि से मिलने न्यूयॉर्क आए और साथ मिलकर खुशी के कुछ पल बिताए, जिसकी तस्वीरें लोगों को सोशल मीडिया पर अकसर देखने को मिली है।

ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने अप्रैल में कहा था कि अगले कुछ महीनों में ऋषि घर वापस आ जाएंगे और इसी बीच यह भी खबरें आईं थीं कि वह अब 'कैंसर फ्री' हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में न्यौता मिलने के बावजूद नहीं पहुंच पाईं काजल अग्रवाल, सामने आई बड़ी वजह

सिर्फ भारत में ही नहीं चीन में भी हैं ऋतिक रोशन के दीवाने, रखा ये क्यूट नाम

Latest Bollywood News