1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सिर्फ भारत में ही नहीं चीन में भी हैं ऋतिक रोशन के दीवाने, रखा ये क्यूट नाम

सिर्फ भारत में ही नहीं चीन में भी हैं ऋतिक रोशन के दीवाने, रखा ये क्यूट नाम

भारत में ही नहीं बल्कि ऋतिक रोशन को लोग चीन में भी प्यार करते हैं। उनके चीन के फैन्स ने उन्हें चाइनीज़ नाम दिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 31, 2019 12:34 IST
Hrithik Roshan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Hrithik Roshan

ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) अपने डांसिंग स्किल से सभी का दिल जीत लेते हैं। उनके डांस के साथ एक्टिंग भी दमदार होती है। हाल ही में ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल चीन में रिलीज हुई है। चीन में लोगों को यह फिल्म बहुत पसंद आई है। जिसके बाद उन्होंने ऋतिक के लिए अपना प्यार दिखाया है।

डैकेन क्रोनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक चीन में काबिल की स्क्रीनिंग बहुत अच्छी हुई है। ऋतिक रोशन जिन्हें हम डुग्गू और द ग्रीक गॉड ऑफ बॉलीवुड के नाम से जानते हैं। उन्हें चीन के लोग 'दा श्योआई' नाम से बुलाते हैं। उन्होंने ऋतिक को यह निक नेम दिया है। मंदारिन में दा श्योआई का मतलब हैंडसम होता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन और यामी गौतम जल्द ही काबिल का प्रमोशन करने के लिए चीन जाएंगे।

ऋतिक रोशन और यामी गौतम की फिल्म काबिल भारत में 2017 में रिलीज हुई थी। भारत में यह फिल्म सुपरहिट हुई थी। फिल्म के म्यूजिक ने भी लोगों का दिल जीत लिया था। ऋतिक और यामी ने फिल्म में एक अंधे कपल का किरदार निभाया है। फिल्म को संजय गुप्ता ने डायरेक्ट किया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन सपर 30 में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 21 जुलाई 2019 को रिलीज होने जा रही है। वहीं यामी गौतम फिल्म बाला में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर नजर आने वाली हैं।

Also Read:

Bigg Boss Season 13: गोपी बहू उर्फ देवोलीना भट्टाचार्जी करेंगी सलमान खान के शो में एंट्री

'छपाक' की शूटिंग के दौरान इस वजह से इमोशनल हुईं दीपिका पादुकोण

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X