1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'सुपर 30' में दो साल बाद ऋतिक का दिखेगा जादू, जुलाई में इस तारीख को होगी रिलीज

'सुपर 30' में दो साल बाद ऋतिक का दिखेगा जादू, जुलाई में इस तारीख को होगी रिलीज

ऋतिक रोशन स्टारर 'सुपर 30' 12 जुलाई को रिलीज होगी। इससे पहले यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होने वाली थी और कंगना की फिल्म 'मेंटल है क्या' भी इसी दिन रिलीज होने वाली है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 26, 2019 14:31 IST
super 30- India TV Hindi
super 30

नई दिल्ली: ऋतिक रोशन स्टारर 'सुपर 30' 12 जुलाई को रिलीज होगी। इससे पहले यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होने वाली थी और कंगना की फिल्म 'मेंटल है क्या' भी इसी दिन रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्मों के इस टकराव और 'मीडिया सर्कस' से बचने के लिए ऋतिक ने फिल्म निर्माताओं से फिल्म की रिलीज डेट को शिफ्ट करने का आग्रह किया था जिसे मान लिया गया।

रिलायन्स एंटरटेनमेंट इस फिल्म की निर्माण कंपनी है, इसके ग्रुप सीईओ शिवाशीष सरकार ने ट्वीट किया : "'सुपर 30' अब 12 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी।" इससे पहले भी फिल्म 'सुपर 30' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी जिस दिन कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' रिलीज हुई, लेकिन इस बार भी फिल्म एक और खास वजह के चलते रिलीज नहीं हो पाई क्योंकि फिल्म के निर्देशक विकास बहल का नाम हैशटैग मीटू मूवमेंट में आ जाने से फिल्म के प्रोडक्शन से जुड़े कुछ काम बाकी रह गए थे।

ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्होंने अपनी फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी है। पहले यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज़ होने वाली थी। इसी दिन कंगना रनौत की 'मेंटल है क्या' भी रिलीज़ होगी। एक ही दिन दोनों फिल्म रिलीज़ होने के कारण कुछ दिनों से विवाद चल रहा था।

हालांकि अब ऋतिक ने साफ कर दिया है कि वह किसी विवाद में नहीं फंसना चाहते और इसीलिए उन्होंने फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी है। उन्होंने यह भी कहा है कि किसी भी तरह की पर्सनल ट्रॉमा और मानसिक हिंसा से बचने के लिए उन्होंने यह कदम उठाया है। हालांकि अपने पोस्ट में उन्होंने यह नहीं बताया है कि उनकी फिल्म कब रिलीज़ होगी।

आपको बता दें कि पहले 'मेंटल है क्या' 21 जून को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन बाद में उसकी रिलीज़ डेट आगे बढ़ाकर 26 जुलाई कर दिया गया था। इसके पहले भी 25 जनवरी को कंगना की 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के साथ 'सुपर 30' रिलीज़ होने वाली थी।

रिलीज डेट को लेकर मेंटल है क्या के मेकर्स ने लिखा था- ''मेंटल है क्या के बॉक्स ऑफिस पर 26 जुलाई को दूसरी फिल्म से क्लैश होने पर कई अटकलें तेज हैं। फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव डिस्ट्रीब्यूटर्स, ट्रेड एनालिस्ट, उच्च स्तरीय रिसर्च टीम के सुझाव के बाद ही लिया गया है।'

एक ही दिन फिल्म रिलीज़ होने के कारण कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने कई ट्वीट कर के ऋतिक और एकता कपूर पर निशाना साधा था।उन्होंने लिखा था- ऐसे आदमी से उम्मीद ही क्या कर सकते हैं जो पीठ पर वार करना पसंद करता है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X