Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Bigg Boss Season 13: गोपी बहू उर्फ देवोलीना भट्टाचार्जी करेंगी सलमान खान के शो में एंट्री

देवोलीना भट्टाचार्जी सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 13' में आ सकती हैं। हालांकि उन्होंने अभी इस बात का खुलासा नहीं किया है लेकिन हिंट जरुर दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 31, 2019 7:53 IST
Devoleena bhattacharya in bigg boss 13- India TV Hindi
Devoleena bhattacharya in bigg boss 13

सलमान खान का टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 13' शुरू होने जा रहा है। शो की तैयारियां अभी से शुरू कर दी गई हैं। CID के दया के बाद अब एक और नाम आ रहा है जो बिग बॉस के घर में एंट्री करेगा। यह कोई और नहीं टीवी की चहेती गोपी बहू हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी(Devoleena Bhattacharjee) उर्फ गोपी बहु साथ निभाना साथिया सीरियल से फेमस हुई थीं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस 13 के लिए देवोलीना को फाइनलाइस्ड कर लिया गया है। उन्होंने इस बात के बारे में पूरी तरह नहीं बताया है लेकिन हिंट जरुर दी है।

सास बहू और सस्पेंस ने देवोलीना भट्टाचार्य से बिग बॉस सीजन 13 में शामिल होने के बारे में बात की।  देवोलीना ने अपने प्लान को तो नहीं बताया पर कहा- ऑडियन्स को जल्द ही पता लग जाएगा। देखिए कैसे अपने डे आउट पर देवोलीना पैराग्लाइडिंग का मजा ले रही हैं।

आपको बता दें 'बिग बॉस सीजन 13' सितंबर 2019 से शुरू होने जा रहा है और यह शो जनवरी में खत्म होगा।

Also Read:

'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका के भाई ने कर लिया है प्रेरणा को किडनैप

Miss Mohini: कुल्फी बनी पापा की परी, हिना को पराए मुल्क में मिला अपना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Saas Bahu Aur Suspense News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement