Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

BIGG BOSS 12: जोड़ियों में नहीं आएंगे सेलिब्रिटी! जानें और क्या होगा इस सीजन में खास

सलमान खान के फैंस को 'बिग बॉस 12' का बेसब्री से इंतजार है। यह शो 16 सितंबर से ऑन एयर होगा। इस बार शो में 21 कंटेस्टेंट होंगे। पहले कहा जा रहा था कि शो में सभी कंटेस्टेंट जोड़यों में आएंगे, लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक सेलिब्रिटी जोड़ी के तौर पर शो में एंट्री नहीं लेंगे, लेकिन घर के अंदर उन्हें जोड़ी बनाने की छूट होगी।

Swati Pandey Written by: Swati Pandey
Updated on: August 30, 2018 14:54 IST
Salman Khan in Bigg Boss- India TV Hindi
Salman Khan in Bigg Boss

नई दिल्ली: सलमान खान के फैंस को 'बिग बॉस 12' का बेसब्री से इंतजार है। यह शो 16 सितंबर से ऑन एयर होगा। इस बार शो में 21 कंटेस्टेंट होंगे। पहले कहा जा रहा था कि शो में सभी कंटेस्टेंट जोड़यों में आएंगे, लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक सेलिब्रिटी जोड़ी के तौर पर शो में एंट्री नहीं लेंगे, लेकिन घर के अंदर उन्हें जोड़ी बनाने की छूट होगी। उनपर पहले पांच हफ्ते में जोड़ी बनाकर शो में बने रहने का दबाव होगा।

खबरें तो यह भी कहती हैं कि इस बार दो घर होगा। हर घर में पांच जोड़ियां और एक शासक होगा, लेकिन ट्विस्ट यह होगा कि उन्हें दूसरे घर और घरवालों की जानकारी नहीं होगी।

Bigg Boss Update

Image Source : INSTAGRAM
Bigg Boss Update

Bigg Boss Update

Image Source : INSTAGRAM
Bigg Boss Update

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, घर में तीन सेलेब्रिटी कपल और तीन कॉमनर कपल जाएंगे. इस तरह 12 कंटेस्टेंट्स होंगे. बाकी तीन सेलेब्रिटीज और छह कॉमनर अपनी किस्मत आजमाएंगे।

ये चेहरे आ सकते हैं नजर

इस बार 'बिग बॉस' के घर में टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी, हेली शाह, विभा छिब्बर, नेहा पेंडसे, रिद्धिमा पंडित, सृष्टि रोड़े, कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर और उनकी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी, निकेतन धीर और उनकी पत्नी कृतिका सेंगर, करणवीर बोहरा, करण पटेल, शालीन भनोट, सुमेर पसरीचा, स्कारलेट एम रोज़, एमटीवी रॉक ऑन के विनर नैतिक नागदा,  ब्रिटिश एडल्ट स्टार डैनी डी, माहिका शर्मा नजर आ सकते हैं।

ये कॉमनर्स भी बन सकते हैं शो का हिस्सा

नोएडा के रहने वाले रॉबिन गुर्जर, फिटनेस मॉडल और मैकेनिकल इंजीनियर उदित कपूर और सोमा मगनानी भी शो का हिस्सा हो सकते हैं।

इन कंटेस्टेंट्स को मिलेगी सबसे ज्यादा फीस

खबरों के मुताबिक, ब्रिटिश एडल्ट स्टार डैनी डी और पार्टनर माहिका शर्मा को शो में सबसे ज्यादा फीस दी जाएगी। दोनों को हर हफ्ते 95 लाख रुपये फीस देने की बात सामने आ रही है।

गे और लेस्बियन कप भी आ सकते हैं नजर

शो को पहले से ज्यादा मजेदार बनाने के लिए एक ही जेंडर के कपल नजर आ सकते हैं. गे और लेस्बियन कपल को भी शॉर्टलिस्ट किया जाएगा।

Also Read:

पति अभिषेक बच्चन के 2 साल किसी फिल्म में काम न करने को लेकर ऐश्वर्या ने कही ये बात

आलिया भट्ट से कभी रिलेशनशिप की सलाह नहीं लेना चाहते वरुण धवन, कुछ ऐसा है दोनों का रिश्ता

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जल्द ऑफिशियल करेंगे अपना रिश्ता!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement