A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्मों में ढेर सारे किरदारों पर बोले रोहित शेट्टी, कुछ काम करते हैं और कुछ...

फिल्मों में ढेर सारे किरदारों पर बोले रोहित शेट्टी, कुछ काम करते हैं और कुछ...

रोहित शेट्टी ने बताया कि उनके पिता की फिल्म के सैट पर भी कम से कम ढाई सौ लोग रहते थे। ऐसा ही उनकी फिल्मों के साथ होता है। 

rohit Shetty- India TV Hindi रोहित शेट्टी 

रोहित शेट्टी इस समय बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर में से एक माने जाते हैं। गोलमाल सीरीज के साथ साथ सिंघम औऱ सिंबा जैसी शानदार फिल्में देने वाले रोहित शेट्टी ने पिछले दिनों IFFI के समापन पर इंटरव्यू में काफी सारी बातें साझा की। रोहित ने बताया कि कैसे एक्शन डायरेक्टर होने के बावजूद वो कॉमेडी फिल्में बनाने लगे। सिंघम का उन्होंने अलग किस्सा सुनाया औऱ भी कई दिलचस्प राज खोले।

अजय देवगन की 'रेड' और 'स्वैग वाली दादी' पुष्पा जोशी का 85 साल की उम्र में निधन

रोहित शेट्टी की फिल्मों में इतने ज्यादा किरदार क्यों होते हैं। चार चार एक्टर, हीरोइनें, कॉमेडी किरदार और दूसरे कई तरह के किरदार। रोहित ने बताया कि उनके पिता मास्टर शेट्टी भी एक्शन डायरेक्टर थे। उनकी फिल्मों में भी लोगों को एक्टरों की भीड़ मिलती थी। लोग पूछते थे कि आपकी फिल्म में ढाई सौ लोग क्या करते हैं? मैं कहता हूं...कुछ काम करेंगे कुछ दुआ करेंगे। कुछ लोग तो ऐसे हैं जो मेरे पिता के साथ भी काम करते थे और मेरे साथ भी काम कर रहे हैं।

कॉमेडी करने के सवाल पर रोहित ने कहा कि मैं एक्शन फिल्में असिस्ट करता आया हूं। मेरे खून में एक्शन है लेकिन मुझे नहीं पता था कि मुझे कॉमेडी करनी पड़ जाएगी। वो कॉमेडी इतनी सुपरहिट हो गई कि उसकी सीरीज आ गई।

Bigg Boss से लौटते ही खेसारी लाल यादव का धमाका, नए गाने 'सेटिंग करा के जा' ने यूट्यूब पर मचाई धूम 

पिता की जल्दी मौत के बाद रोहित को बुरा वक्त भी देखना पड़ा। एक वक्त ऐसा आया जब उनकी स्कूल फीस चुकाने के लिए उनकी मां के पास पैसे तक नहीं थे। लेकिन रोहित किसी पर आऱोप नहीं लगाते। रोहित कहते हैं कि आरोप लगाना कभी मदद नहीं करता, आगे बढ़ना हमेशा अच्छा रहता है।

Latest Bollywood News