Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss से लौटते ही खेसारी लाल यादव का धमाका, नए गाने 'सेटिंग करा के जा' ने यूट्यूब पर मचाई धूम

खेसारी लाल यादव हाल ही में बिग बॉस 13 में नज़र आए थे। हालांकि, घर में वो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 29, 2019 12:01 IST
Khesari Lal Yadav- India TV Hindi
खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना हुआ रिलीज

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपने भोजपुरी सॉन्ग से जाने जाते हैं, क्योंकि इनके सारे ही सॉन्ग धामाल माचाते हैं। खेसारी लाल यादव एक बार फिर अपने फैन्स के लिए एक नया गाना लेकर आए हैं, जोकि खूब पसंद किया गाया हैं। खेसारी के इस गाने का नाम 'सेटिंग करा के जा' हैं। उनके इस गाने ने अब तक यूटयूब पर धमाल मचा रखा हैं। खेसारी के इस सॉन्ग के इलावा खुशबु तिवारी ने भी अपनी आवाज दी हैं।

खेसारी के इस गाने को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। उनका ये गाना आॉडियो फॉर्मेट में रिलीज हुआ हैं लेकिन इस गाने के व्यूज देखकर लग रहा हैं कि इस गाने कि वीडियो फॉर्मेट भी जल्द ही रिलीज होगी। खेसारी के इस गाने को सोनू कुमार पांडे ने प्रोडयूस किया हैं। खेसारी के इस गाने को जी म्यूजिक कंपनी के बैनर तले रिलीज किया गया हैं। 

अजय देवगन की 'रेड' और 'स्वैग वाली दादी' पुष्पा जोशी का 85 साल की उम्र में निधन

खेसारी लाल यादव अभी हाल ही में बिग बॉस 13 के घर से बेघर हुए थे, लेकिन उन्होंने घर से बाहर आते ही यह दिखा दिया कि उन्हें भोजपुरी का यूट्यूब किंग क्यों कहा जाता है। बता दें कि खेसारी लाल यादव प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं।

खेसारी को अपनी पहली सफलता 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से मिली थी। इस भोजपुरी फिल्म से खेसारी रातो रात जगत के सितारे बन गए। खेसारी अपनी गायकी में भी अपनी ठेठ देहाती भाषा का प्रयोग करते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement