A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Romeo Akbar Walter Trailer: जॉन अब्राहम-जैकी श्रॉफ की स्पाई थ्रिलर फिल्म करती है एंटरटेन

Romeo Akbar Walter Trailer: जॉन अब्राहम-जैकी श्रॉफ की स्पाई थ्रिलर फिल्म करती है एंटरटेन

'सत्यमेव जयते' के बाद जॉन अब्राहम अपनी आने वाली थ्रिलर फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर' से लोगों का एक बार फिर मनोरंजन करने को तैयार हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है और इस फिल्म में जॉन के अलावा सिकंदर खेर, जैकी श्रॉफ और मौनी रॉय भी हैं।

Romeo Akbar Walter Trailer- India TV Hindi Romeo Akbar Walter Trailer

'सत्यमेव जयते' के बाद जॉन अब्राहम अपनी आने वाली थ्रिलर फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर' से लोगों का एक बार फिर मनोरंजन करने को तैयार हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है और इस फिल्म में जॉन के अलावा सिकंदर खेर, जैकी श्रॉफ और मौनी रॉय भी हैं। फिल्म 5 अप्रैल, 2019 को रिलीज़ होगी।

Viacom18 Motion Pictures ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर शेयर किया।

'रोमियो अकबर वॉल्टर' 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के समय की कहानी है और इसे रोबी ग्रेवाल ने डायरेक्ट किया है। इसके पहले फिल्म का टीज़र रिलीज़ हुआ था, जिसमें जॉन अलग-अलग लुक्स में नज़र आ रहे थे। अभी तक फिल्म का तीन पोस्टर रिलीज़ हुआ है।

एक इंटरव्यू में मौनी रॉय ने बताया था कि उन्हें कैसे यह फिल्म मिली थी। ''मैंने पहले बहुत ऑडिशन दिए थे, लेकिन यह फिल्म अचानक से आई। मैं मीटिंग के लिए गई थी और टीम को लगा था कि मैं इस कैरेक्टर के लिए बेस्ट हूं। उन्होंने मुझे रोल ऑफर किया और मैंने तुरंत हां कह दिया था। इस समय मिल रहे दूसरे ऑफरों से मैं खुश नहीं थी, लेकिन इस फिल्म के लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं।''

आपको बता दें कि पहले फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नज़र आने वाले थे, लेकिन किसी कारणवश उन्होंने इस फिल्म से खुद को अलग कर लिया। प्रोजेक्ट से अलग होने के बाद सुशांत ने कहा था- ''मेरी पहली की कमिटमेंट्स में बदलाव के कारण, मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाऊंगा। मुझे इसकी कहानी बहुच अच्छी लगी थी और इसी कारण मैं यह फिल्म करना चाहता था। मैं प्रोड्यूसर्स को इस प्रोजेक्ट के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं।''

जॉ़न की पिछली दो फिल्मों 'परमाणु' और 'सत्यमेव जयते' ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म किया है। उनकी फिल्म 'बाटला हाउस' भी इस साल रिलीज़ होगी।

Also Read:

कार्तिक-कृति की 'लुका-छुपी' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, अभी तक कमा चुकी है इतने करोड़

आलिया भट्ट के बाद अब उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर कंगना रनौत ने साधा निशाना, कह डाला ये सब

Malang Movie: अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और दिशा पटानी 'मलंग' में एक साथ आएंगे नजर

Latest Bollywood News