A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड RRR स्टार राम चरण ने जन्मदिन पर फैन्स से की अपील, 'बर्थडे गिफ्ट यही होगा कि आप घर पर रहें'

RRR स्टार राम चरण ने जन्मदिन पर फैन्स से की अपील, 'बर्थडे गिफ्ट यही होगा कि आप घर पर रहें'

बॉलीवुड एक्टर राम चरण का आज जन्मदिन है। राम चरण ने एक दिन पहले ही ट्विटर ज्वाइन किया और 70 लाख का डोनेशन कोरोना पीड़ितों को देने का ऐलान किया।

Happy Birthday Ram Charan- India TV Hindi Happy Birthday Ram Charan

अभिनेता राम चरण की फिल्म 'आरआरआर' का लोगो और मोशन पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ है और खूब पसंद किया जा रहा है। आज एक्टर राम चरण का जन्मदिन है। ऐसे में सोशल मीडिया ट्विटर पर हाल ही में ज्वाइन हुए राम चरण ने अपने ट्विटर अकाउंट से फैन्स से घर में रहने की अपील की है। राम चरण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है- मैं आश्चर्यचकित हूं कल रात से आप लोगों ने बहुत सारी शुभकामनाएं दी हैं। मैं आप सबसे एक गिफ्ट चाहता हूं। प्लीज प्लीज जब तक लॉकडाउन खत्म नहीं हो जाता घर पर ही रहें। ये आप सबकी तरफ से मेरे लिए बेस्ट गिफ्ट हो सकता है।

'आरआरआर' स्टार राम चरण ने एक दिन पहले ही ट्विटर पर अपना डेब्यू किया है। डेब्यू करने के बाद अभिनेता ने पहला ट्वीट करके बताया कि उनहोंने कोरोना वायरस पीड़ितों के लिए 70 लाख का डोनेशन किया है।

निर्माताओं ने हाल ही में आरआरआर के टाइटल लोगो के साथ मोशन पोस्टर जारी करते हुए प्रशंसकों को डबल ट्रीट दी थी। यह फिल्म स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन पर आधारित है और सच्ची घटनाओं से प्रेरित एस.एस. राजामौली की पहली फिल्म भी है।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने अपने लोगो में बदलाव करके सोशल डिस्टेंसिंग के लिए किया जागरूक

 एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित "आरआरआर" को दुनिया भर में एक साथ दस भारतीय भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म 8 जनवरी 2021 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन के साथ राम चरण और जूनियर एनटीआर की मुख्य भूमिका में है। फिल्म में अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी नज़र आएंगे।

Latest Bollywood News