1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने अपने लोगो में बदलाव करके सोशल डिस्टेंसिंग के लिए किया जागरूक

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने अपने लोगो में बदलाव करके सोशल डिस्टेंसिंग के लिए किया जागरूक

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने अपने प्रतिष्ठित लोगो में बदलाव लाते हुए एक अनोखे तरीके से सामाजिक दूरी को दिया बढ़ावा। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 27, 2020 7:43 IST
नाडियाडवाला...- India TV
नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट

कोरोना महामारी के कारण पूरा विश्व थम सा गया है, वहीं बॉलीवुड दर्शकों के बीच अपने तरीके से सामाजिक दूरी को बढ़ावा दे रहा है और अब इस सूची में नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट का नाम शामिल हो गया है। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट टीम ने लोगों को जागरूक करने वाला लोगो अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,"अपनी और अपनों की सुरक्षा कीजिए, सोशल डिस्टेंसिंग का प्रयास करिए।

View this post on Instagram

Love yourself & your loved ones! Let's practice Social Distancing. #StayHome #StaySafe #StayHealthy . #SajidNadiadwala, @wardakhannadiadwala & the entire #NGEFamily urges y'all to stay home & take necessary precautions. . . #NGE #socialdistancing #health #safety #family

A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson) on

इस तस्वीर में दिखाया गया है कि कैसे सामाजिक दूरी को बढ़ावा देने के लिए नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के मूल लोगो बदल दिया गया है जिसमें दो लोग एक दूसरे से दूरी पर खड़े नजर आ रहे है। इस लोगो में दो व्यक्ति के बीच में "सामाजिक दूरी" लिखा हुआ है। 

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सिंगर हंस राज हंस ने दान किए 50 लाख रुपये

अब सोशल डिस्टेंसिंग ही एकमात्र जरिया है जिसकी मदद से हम सभी एक बार फिर से अपने दिनचर्या में वापस लौट सकते हैं। इस महामारी ने वास्तव में पूरे विश्व की दशा ही बदल दी है।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने एक्शन फ्रेंचाइजी बागी , कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी हाउसफुल जैसी फिल्में हमें दी हैं। आने वाले दिनों में नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट बच्चन पांडे, हीरोपंती 2, कभी ईद कभी दीवाली जैसी फिल्मों के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X