A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर की ननद के पोस्ट से बढ़ी फैंस की बेचैनी, पूछा: फिर बेटा हुआ क्या?

करीना कपूर की ननद के पोस्ट से बढ़ी फैंस की बेचैनी, पूछा: फिर बेटा हुआ क्या?

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बहन सबा अली खान से इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसके बाद फैंस पूछ रहे हैं कि क्या करीना दूसरी बार मां बन गई है?

करीना कपूर की ननद के पोस्ट से बढ़ी फैंस की बेचैनी, पूछा: फिर बेटा हुआ क्या?- India TV Hindi Image Source : INSTA/KAREENAKAPOORKHAN/SABAPATAUDI करीना कपूर की ननद के पोस्ट से बढ़ी फैंस की बेचैनी, पूछा: फिर बेटा हुआ क्या?

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर जल्द ही दूसरे बच्चे का मां बनने वाली हैं। हर कोई तैमूर के छोटे भाई या बहन का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इसी बीच अभिनेता सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने इंस्टाग्राम में कुछ पोस्ट शेयर की। जिसके बाद से फैंस तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। 

दरअसल सैफ अली खान की बहन सबा ने इंस्टाग्राम पर सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के बचपन की तस्वीर शेयर की है। जिसमें सैफ अली खान भी नजर आ रहे हैं। 

सुहाना खान ने फ्रेंड्स के साथ शेयर की तस्वीरें, क्रीम कलर की ड्रेस में नजर आईं स्टनिंग

सबा ने इब्राहिम के बचपन की एक तस्वीर शेयर की और फैंस से पूछा कि क्या आप जानते हैं कि यह कौन है?

इस तस्वीर के कुछ देर बाद सबा ने दूसरी तस्वीर शेयर की। जिसमें इब्राहिम सैफ अली खान की गोद में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। जिसके बाद फैंस सैफ अली खान और करीना कपूर के आने वाले बच्चे से जोड़ने लगे। इसके बाद कमेंट बॉक्स में सवाल करने लगे कि क्या करीना को लड़का हुआ है?

मीरा राजपूत बेस्ट फ्रेंड की शादी में नजर आईं खूबसूरत, देखें तस्वीरें

सबा का इस तरह से तस्वीर शेयर करने से फैंस इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि करीना कपूर की डिलीवरी हो रई हैं और वह फिर बेटे की मां बनी हैं। लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई हैं इस बात को पुख्ता करने के लिए कोई भी ऑफिशियल सूचना सामने नहीं आई हैं। 

Image Source : instagram/sabapataudiकरीना कपूर की ननद के पोस्ट से बढ़ी फैंस की बेचैनी, पूछा: फिर बेटा हुआ क्या?

सबा ने इब्राहिम के अलावा सारा अली खान के बचपन की तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह पापा सैफ अली खान के साथ नजर आ रही हैं। 

सैफ अली खान की बहन सबा की बात करे तो वह एक ज्वैलरी डिजाइनर है। 

Latest Bollywood News