A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सैफ अली खान की बहन सबा ने मां शर्मिला टैगोर के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो, फैंस बोले- तैमूर की तरह...

सैफ अली खान की बहन सबा ने मां शर्मिला टैगोर के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो, फैंस बोले- तैमूर की तरह...

सैफ अली खान की बहन सबा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर पुरानी व अनमोल यादों को तस्वीरों के रूप में साझा करती हैं।

saba pataudi shares saif ali khan and sharmila tagore old pic wrote Mother & Son Framed together For- India TV Hindi Image Source : INSTA: SABAPATAUDI/KAREENAKAPOORKHAN सैफ अली खान की बचपन की फोटो वायरल हो रही है

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा शर्मिला टैगोर और उनके बेटे व अभिनेता सैफ अली खान की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो को सैफ की बहन सबा पटौदी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। हालांकि, इस पोस्ट पर ज्यादा फैंस ने यही कमेंट किया है कि तैमूर बिल्कुल सैफ की तरह ही लगते हैं। 

सबा खान ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'मां और बेटा। हमेशा के लिए फ्रेम में.. साथ में।' इस तस्वीर में सैफ अपनी मां की गोद में बैठे हुए हैं। 

सैफ अली खान ने करिश्मा कपूर को दिया खास तोहफा, पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं -"थैंक्यू सैफू"

हालांकि, इस फोटो को देखने के बाद ज्यादातर यूजर्स ने यही कमेंट किया है कि ऐसा लग रहा है कि यहां पर तैमूर बैठे हैं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- तैमूर अपने पापा की तरह दिखाई देते हैं।

Image Source : instagram सबा पटौदी के पोस्ट पर फैंस के कमेंट 

इससे पहले भी सबा ने कुछ पुरानी यादों को तस्वीरों के रूप में साझा किया था। इसमें शर्मिला टैगोर बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान की फिल्म 'भूत पुलिस' हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। इसमें उनके साथ अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस भी अहम भूमिका में हैं। अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो 'बाहुबली' फेम प्रभास के साथ 'आदिपुरुष' में दिखाई देंगे। इसके अलावा वो 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक में भी नज़र आएंगे। 'बंटी और बबली 2' में उनका रोल भी रहेगा। 

 

Latest Bollywood News