A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड SBAS स्पेशल: नायरा से नाराज है पूरा परिवार, कोई कार्तिक का गुस्सा शांत करो

SBAS स्पेशल: नायरा से नाराज है पूरा परिवार, कोई कार्तिक का गुस्सा शांत करो

ये रिश्ता क्या कहलाता है में पहले सांप की वजह से सबका मौन व्रत टूटा, अब नायरा की जासूसी की वजह से पूरा परिवार नायरा से नाराज है।

SABS- India TV Hindi YEH RISHTA KYA KAHLATA HAI

नई दिल्ली: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में आजकल अलग ही ड्रामा देखने को मिल रहा है। पहले सांप की वजह से सबका मौन व्रत टूटा, अब नायरा की जासूसी की वजह से पूरा परिवार नायरा से नाराज है। पहले कार्तिक ने नायरा को डांटा था, अब तो नायरा के ससुर जी भी नायरा को डांट लगा रहे हैं।

जी हां, आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि मनीष गोयनका नायरा को डांट लगाते दिखेंगे। वो नायरा से कहेंगे जब सुवर्णा ने मना किया था तो क्यों उसने कार्तिक से उसकी मां सौम्या के बारे में बताया। रही सही कसर दादी ने पूरी कर दी। उन्होंने भी नायरा को काफी डांट लगाई। दादी ने नायरा से कहा कि तुम्हें अंदाजा भी नहीं है तुमने एक साथ कितने लोगों का दिल तोड़ा है।

सबकी डांट से नायरा परेशान हो जाती है। सुवर्णा उसे गले लगाकर संभालती है।

दरअसल कार्तिक को लगता है कि उसके पापा और सौतेली मां सुवर्णा की वजह से उसकी मां सौम्या ने सुसाइड कर लिया था। लेकिन सच्चाई यही है कि सौम्या की मानसिक हालत ठीक नहीं थी इसलिए वो सबको परेशान करती थी। आखिर एक दिन वह अपनी ही जिंदगी से हार गई और उन्होंने सुसाइड कर लिया। कार्तिक के पिता ने डॉक्टर के पर्चे वगैरह छिपाकर रखे थे मगर नायरा उन्हें पा जाती है और ये सच्चाई कार्तिक को बता देती है। बस यह सब सुनते ही कार्तिक भड़क जाता है और नायरा को काफी कुछ सुनाता है।

यहां देखिए वीडियो 

Latest Bollywood News