A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Priyanka Chopra-Nick Jonas Wedding: मुकेश अंबानी अपनी फैमिली के साथ पहुंचे प्रियंका-निक की शादी में शामिल होने के लिए जोधपुर, पहले ही आ चुके है सब्यसांची और अर्पिता खान

Priyanka Chopra-Nick Jonas Wedding: मुकेश अंबानी अपनी फैमिली के साथ पहुंचे प्रियंका-निक की शादी में शामिल होने के लिए जोधपुर, पहले ही आ चुके है सब्यसांची और अर्पिता खान

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी में मेहमानों ने आना शुरू कर दिया है। कई मेहमानों को जोधपुर के एयरपोर्ट पर देखा गया।

<p>Mukesh</p>- India TV Hindi Mukesh

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों 2-3 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी की तैयारियां भी शुरु हो चुकी हैं। इसके साथ ही प्रियंका और निक के मेहमान जोधपुर में आना शुरु हो गए हैं। प्रियंका और निक 29 नवंबर की सुबह जोधपुर पहुंच गए थे। इसके बाद आज से उनके मेहमानों ने जोधपुर आना शुरु कर दिया है। कहा जा रहा है कि आज रात मेहंदी और संगीत की रस्में उम्मेद भवन पैलेस में होने वाली हैं। शादी में शामिल होने के लिए डिजाइनर सब्यसांची, अर्पिता खान शर्मा बेटे के साथ जोधपुर पहुंच चुके हैं।

सब्यसांची के साथ कई लोगों को जोधपुर एयरपोर्ट पर देखा गया जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सलमान खान की बहन अर्पिता अपने बेटे आहिल के साथ नजर आईं।

Image Source : YOGEN SHAHnick's friend

Image Source : YOGEN SHAHNICK JONAS'S FRIEND

इसके साथ ही निक के कुछ दोस्त यूएस से भी शादी अटेंड करने​ के लिए जोधपुर पहुंच चुके हैं। निक का भाई जो जोनस और गर्लफ्रेंड सोफी शादी के कुछ समय पहले ही इंडिया आ गए थे।

Mukesh

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के लिए मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी और बेची ईशा के सात जोधपुर पहुंच गए है।

इस शाही शादी में कपूर खानदान से लेकर खान सुपरस्टार्स नजर आने वाले हैं। एक सूत्र की मानें तो प्रियंका ने अपनी शादी का न्यौता बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को खासतौर से भेजा है। सूत्र ने जानकारी दी है कि सलमान के साथ-साथ उनके पूरे परिवार जैसे कि अर्पिता,आयुष, अरबाज खान, सोहेल,सीमा, अलविरा, अतुल अग्निहोत्री और सलीम को भी प्रियंका ने अपनी ग्रैंड शादी में शामिल होने के लिए निमंत्रण कार्ड भेजा है। इसके साथी ही उनकी शादी में जिन मेहमानों को बुलाया जा रहा है उनकी लिस्ट तैयार हैं। 

Also Read:

रणवीर-दीपिका के लिए आई एक बुरी खबर, करनी पड़ सकती है तीसरी बार शादी

फैमिली पूजा के बाद प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस कुछ इस अंदाज में हुए जोधपुर के लिए रवाना, देखें फोटो

Latest Bollywood News