A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सैफ की बेटी सारा इस नेता के बेटे को कर रही हैं डेट

सैफ की बेटी सारा इस नेता के बेटे को कर रही हैं डेट

सैफ अली खान की बेटी सारा पिछले काफी दिनों से बॉलीवुड में डैब्यू करने को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन इससे ज्यादा वह अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

sara- India TV Hindi sara

नई दिल्ली: बॉलीवुड के छोटे नवाब कहे जाने वाले अभिनेता सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली खान पिछले काफी दिनों से हिन्दी सिनेमा में डैब्यू करने को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। लेकिन वह बॉलीवुड में कदम रखने से ज्यादा अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। वैसे तो सारा सोशल मीडिया से काफी दूर ही रहती हैं। लेकिन हाल ही में उनकी एक निजी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमें वह एक लड़के के साथ नजर आ रही हैं। खबरों की मानें तो सारा इन दिनों एक महाराष्ट्र के राजनेता सुशील कुमार शिंदे के पोते वीर पहरिया को डेट कर रही हैं। खबरों के अनुसार वीर अभी दुबई में पढ़ाई कर रहे हैं और साथ ही पॉप स्टार बनना चाहते हैं।

इसे भी पढ़े:- छिन सकती है सैफ अली खान की पुश्तैनी संपत्ति !

इनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सारा और वीर एक दूसरे के गाल पर किस (Kiss) करते हुए नजर आ रहे हैं।

सारा ने हाल ही में एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान वीर के बारे में कहा कि, "उसे रोड़ का डोसा खाने में भी परेशानी नहीं होती। वह बहुत सेंसिटिव है और ऐसा शख्स है, जिसके साथ आप बीच पर जाना पसंद करोगे।"

सारा ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है। 22 साल की सारा अब बॉलीवुड में कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। पिछले दिनों आई खबरों के अनुसार सारा, करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं।

खबरों के अनुसार ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर मुख्य किरदार में नजर आएंगे। अगर ऐसा होता है तो ईशान की भी यह डैब्यू फिल्म साबित होगी।

Latest Bollywood News