A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Marriage Aniversary: शादी के 7 साल बाद भी सैफ-करीना हैं बॉलीवुड के बेस्ट कपल, देखिए 'रॉयल कपल' की खूबसूरत तस्वीरें

Marriage Aniversary: शादी के 7 साल बाद भी सैफ-करीना हैं बॉलीवुड के बेस्ट कपल, देखिए 'रॉयल कपल' की खूबसूरत तस्वीरें

सैफ अली खान और करीना कपूर खान बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर और पावर कपल्स में से एक हैं।

<p>kareena kapoor </p>- India TV Hindi kareena kapoor 

सैफ अली खान और करीना कपूर खान बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर और पावर कपल्स में से एक हैं। किसी भी फंक्शन से लेकर पार्टी तक करीना और सैफ की बॉन्डिंग देखने लायक होती है। आज सैफ और करीना अपनी 7वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। बॉलीवुड के रॉयल कपल की वेडिंग एनिवर्सरी पर सैफिना के शादी की खूबसरत तस्वीरें। 2012 में 12 अक्टूबर के दिन ही सैफ और करीना से शादी की थी। शादी के 7 साल बाद भी दोनों का रिश्ता रोमांटिक और खूबसूरत है।

करीना और सैफ ने कोर्ट मैरेज की थी साथ ही घर में जो रीति-रिवाज किये गए उसमें करीबी रिश्तेदार और फ्रेंड्स शामिल थे। दोनों के शादी की रिसेप्शन पार्टी दिल्ली और मुंबई दोनों जगह दी गई थी। जिसमें देश के बड़े नेता से लेकर बिजनेसमैन और बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुई थी।

करीना कपूर मैरेज एनिवर्सरी

Marriage Aniversary

बता दें कि फिल्म आदित्य चोपड़ा की फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान करीना कपूर और सैफ अली खान को प्यार हो गया था। एक दूसरे के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद सैफ और करीना ने 2012 में शादी कर ली।

Happy Birthday Hema Malini: हेमा मालिनी की ये रेयर तस्वीरें आपने पहले नहीं देखी होंगी

करीना कपूर

करीना कपूर और सैफ अली खान के घर 2016 में नन्हा शहजादा है जिसका नाम तैमूर है। तैमूर अपने जन्म के बाद से ही मीडिया से लेकर सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए।

बेटी आराध्या के साथ काम करने की बात पर ऐश्वर्या ने दिया जवाब

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाल काप्तान, तानाजी वहीं करीना कपूर की रियलिटी शो डांस इंडिया डांस7 को जज कर चुकी हैं और फिल्म गुड न्यूज और अंग्रजी मीडियम में जल्द नजर आएंगी।

Latest Bollywood News