A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगौर भी ज्वाइन करना चाहती हैं इंस्टाग्राम, शेयर करेंगी इस खास चीज की तस्वीरें

सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगौर भी ज्वाइन करना चाहती हैं इंस्टाग्राम, शेयर करेंगी इस खास चीज की तस्वीरें

सैफ अली खान किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं है। वह ट्विटर की जगह इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाने की सोच रहे हैं।

saif ali khan and sharmila tagore- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर

करीना कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम ज्वाइन किया है। वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन लॉकडाउन में तैमूर और सैफ के साथ मस्ती करते हुए फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। लगता है अब करीना घर के बाकी लोगों को भी इंस्टाग्राम ज्वाइन करने के लिए मोटिवेट कर रही हैं। करीना की सास शर्मिला टैगोर भी अब इंस्टाग्राम ज्वाइन करके खूबसूरत फोटोज शेयर करना चाहती हैं।

सैफ अली खान ने राजीव मसंद को दिए इंटरव्यू में अपने इंस्टाग्राम ज्वाइन करने के आइडिया के बारे में बात करते हुए कहा- मैं अपनी मां से बात कर रहा था और वह कह रही थीं कि क्या वह इंस्टाग्राम ज्वाइन कर सकती है? मैंने कहा-हां क्यों नहीं लेकिन आपको पता है ना आपको फोटोज शेयर करनी होती है। उन्होंने कहा - हां मुझे पटौदी पैलेस और मेरे गुलाबों की जरुरत होगी शेयर करने के लिए।

सैफ अली खान और शाहिद कपूर के साथ लिफ्ट में फंसने पर ऐसा होगा करीना कपूर का रिएक्शन

सैफ ने आगे कहा- अगर मां इंस्टाग्राम ज्वाइन करती हैं तो मैं भी इस पर आ सकता हूं। सैफ ने कहा वह इसलिए सोशल मीडिया ज्वाइन नहीं करना चाहते हैं कि सब इसपर हैं। सैफ ट्विटर की जगह इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाएंगे। क्योंकि उनका कहना है कि वह लोगों के साथ बहस करने के फैन नहीं हैं।

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम ने दिखाई एक्टिंग स्किल, टिकटॉक पर वायरल हुआ डबल रोल का वीडियो

सेलिब्रिटीज के वर्कआउट वीडियो पोस्ट करने पर सैफ ने कहा- यह काफी नासमझी है। उन्होंने आगे कहा- शायद सेलिब्रिटीज के फैन्स उनके वर्कआउट वीडियो देखना चाहते हों, लेकिन कुछ समय बाद यह बोरिंग हो जाता है।

Latest Bollywood News