A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सैफ अली खान की ‘शेफ’ के ट्रेलर में दिखी खानपान, मस्ती और रिश्तों की मिठास

सैफ अली खान की ‘शेफ’ के ट्रेलर में दिखी खानपान, मस्ती और रिश्तों की मिठास

सैफ अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'शेफ' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जो खान-पान, मौज मस्ती और परिवारिक संबंधों की मिठास से भरपूर है।

chef- India TV Hindi chef

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता सैफ अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'शेफ' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जो खान-पान, मौज मस्ती और परिवारिक संबंधों की मिठास से भरपूर है। लगभग 3 मिनट के इस ट्रेलर में उत्तर और दक्षिण भारतीय संस्कृतियों की झलक के साथ ही एक सफल शेफ की जिंदगी, अपनी मां के साथ रहने और पिता के साथ की कमी महसूस करने वाले बेटे की कहानी दर्शाई गई है। जॉन फेवर्यू की हॉलीवुड फिल्म 'शेफ' पर आधारित इस फिल्म में भी माता-पिता अलग रहते हैं।

उत्तर भारतीय पिता की भूमिका निभा रहे सैफ छुट्टी लेकर अपने बेटे के साथ कुछ वक्त गुजारते हैं, जिसके बाद एक सब्जीमंडी, खाने की अलग-अलग जगहों और अमृतसर के स्वर्ण मंदिर की उनकी यात्रा का मजेदार दौर दिखाया गया है। फिल्म के ट्रेलर में स्पष्ट है कि बेटे को उत्तर भारतीय संस्कृति और भोजन की कम जानकारी है। पिता और बेटा दोनों केले के पत्ते पर चावल खाते दिखाई देते हैं तभी पिता छोटे भटूरे का जिक्र करता है, जिस पर बेटे का सवाल होता है कि 'छोटे भटूरे क्या होते हैं'?

तभी शेफ को अहसास होता है कि उसे अपने बेटे के लिए पैसे कमाने से अधिक उसे समय देने की भी जरूरत है। इसलिए वह अपने पेशे से बेहद लगाव के बावजूद अपनी जिंदगी और बेटे को ज्यादा समय देने का फैसला करता है। 'शेफ' 6 अक्टूबर को रिलीज होगी। इसमें स्वर कांबले, पद्मप्रिया और चंदन रॉय सान्याल जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। (40 की उम्र में आफताब शिवदासानी ने रचाई दूसरी शादी, हाथी पर सवार पहुंचे दुल्हन लेने)

Latest Bollywood News