A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अपने घर के सामने ही नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होने की तैयारी में सैफ अली खान

अपने घर के सामने ही नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होने की तैयारी में सैफ अली खान

सैफ अली खान ने बताया कि इस समय वो अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

Saif Ali Khan to move to new apartment- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @KAREENAKAPOORKHAN जल्द ही नए अपार्टमेंट में परिवार के साथ शिफ्ट होंगे सैफ अली खान

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान जल्द ही अपने परिवार के साथ एक बड़े अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाले हैं। ये अपार्टमेंट, उनके घर के ठीक सामने ही है। इस समय नए घर में रेनोवेशन का काम हो रहा है। वो इसमें शिफ्ट होने के बाद अपने पुराने घर को किराए पर उठा सकते हैं। 

सैफ अली खान ने रोजाना अपने घर के बाहर दिखाई देने के सवाल पर मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में कहा, "हमारा नए घर का नवीनीकरण हो रहा है। यही वजह है कि मैं ये देखने जाता हूं कि काम कैसा चल रहा है, न कि इसलिए कि मुझे घर में रहने पर परेशानी होती है। मैं इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रहा हूं। मेरी बहन सोहा और उनके पति कुणाल कभी-कभी आते हैं। जैसे मेरे बच्चे सारा और इब्राहिम। मेरी दूसरी बहन सबा भी मुंबई में शिफ्ट हो गई हैं। सिर्फ मेरी मां (शर्मिला टैगोर) दिल्ली में एक किराए के मकान में हैं, क्योंकि लॉकडाउन के चलते वो वहीं पर रह गई थीं। इसलिए अब, यहां रेनोवेशन का काम देख रही हैं और कभी शिकायत नहीं करती हैं।"

सारा अली खान ने शेयर की सैफ अली खान के साथ तस्वीर, बताया कैसे हैं उनके पिता

सैफ ने कहा- कोई भी संक्रमित हो सकता है 

बता दें कि सैफ और करीना ने हाल ही में सोहा और कुणाल की बेटी इनाया व सारा अली खान और इब्राहिम से मुलाकात की थी। इसके अगले ही दिन सारा के ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसको लेकर सैफ काफी चिंतिंत थे। उन्होंने आगे कहा, "कोई भी संक्रमित हो सकता है। इसलिए घर पर सुरक्षित रहना जरूरी है।"

मास्क वाली फोटो पर दी प्रतिक्रिया

सैफ अली खान इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। कुछ दिनों पहले लॉकडाउन में छूट मिलने पर उन्हें वाइफ करीना कपूर और बेटे तैमूर के साथ मरीन ड्राइव पर वॉक करते देखा गया था। इस दौरान तीनों की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें उन्होंने मास्क नहीं लगाया था। अब एक्टर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Photos:बारिश में पिता सैफ अली खान के साथ मास्क पहने नजर आए तैमूर

मुंबई मिरर में दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि तैमूर पिछले कई दिनों से घर में बंद थे, इसलिए वो घर से बाहर निकले थे। उन्होंने मास्क पहन रखा था, लेकिन खाली जगह देखकर कुछ देर के लिए उसे चेहरे से हटा दिया था। हालांकि, लोगों के दिखते ही उन्होंने मास्क वापस पहन लिया था। ये रिपोर्ट नहीं किया गया, लेकिन ये एक तथ्य है कि हम जिम्मेदार और कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं। 

Latest Bollywood News