A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दूसरी शादी करने से पहले सैफ ने एक्स वाइफ अमृता को लिखा था लेटर, करीना ने पढ़कर किया था अप्रूव

दूसरी शादी करने से पहले सैफ ने एक्स वाइफ अमृता को लिखा था लेटर, करीना ने पढ़कर किया था अप्रूव

सैफ अली खान और सारा अली खान हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में नजर आए थे।

saif ali khan- India TV Hindi saif ali khan

मुंबई: सारा अली खान और सैफ अली खान हाल ही में करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में साथ पहुंचे। शो में सैफ-सारा ने कई बातों को खुलासा किया, इस मौके पर दोनों ने करीना, तैमूर और सोहा सभी पर बात की। इसी शो के दौरान सैफ अली खान ने एक खुलासा किया, सैफ ने बताया कि जब उनकी करीना से शादी तय हो गई तो उन्होंने अपनी एक्स वाइफ अमृता सिंह को लेकर लिखा था। इस लेटर में उन्होंने अमृता सिंह को इस बात की जानकारी दी कि वो करीना से शादी करने जा रहे हैं और उन्हें भविष्य  के लिए शुभकामनाएं दीं। सैफ ने अमृता को लेकर भेजने से पहले करीना को भी इस लेटर को पढ़वाया, करीना ने जब हां कहा तो सैफ ने यह लेटर अमृता को भेज दिया।

सारा ने बताया कि इस लेटर से मैं बहुत खुश हुई, मैं तो पहले ही पापा की शादी में आती लेकिन अब मैं बहुत खुशी के साथ पहुंची थी। सारा ने बताया कि उनकी मां ने खुद अपने हाथों से उन्हें तैयार करके शादी में भेजा था, और कहा था कि पापा का ख्याल रखना। सारा ने कहा कि पापा की दूसरी शादी से वो खुश हैं, एक अनहैप्पी फैमिली से अच्छा है कि मेरी दो-दो हैप्पी फैमिली हैं। मेरा जब जहां मन करता है मैं रह सकती हूं।

इस शो में सारा ने करीना की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा मेरी करीना से बॉन्डिंग बहुत अच्छी है। वो बहुत प्रोफेशनल हैं।

बता दें, सारा अली खान जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' में नजर आएंगी। यह फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी।

Also Read:

Koffee With Karan 6: जाह्नवी कपूर ने अर्जुन कपूर से पूछा- क्या आप सिंगल हैं, भाई ने ऐसे किया रिएक्ट

'द कपिल शर्मा शो' 23 दिसंबर से होगा शुरू! एक दिन बाद मुंबई में होगा कपिल-गिन्नी का रिसेप्शन

जाह्नवी कपूर ने अपने पहले स्टेज परफॉर्मेंस में लगाई आग, ईशान ने यूं दिया साथ, देखें वीडियो

 

Latest Bollywood News