A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पति दिलीप कुमार की तस्वीर शेयर कर सायरा बानो ने किया प्यार का इजहार

पति दिलीप कुमार की तस्वीर शेयर कर सायरा बानो ने किया प्यार का इजहार

दिलीप कुमार के संग अपनी तस्वीर को शेयर कर सायरा बानो ने कैप्शन में लिखा, ''मैं आपसे कल भी प्यार करती थी, आज भी प्यार करती हूं और हमेशा प्यार करती रहूंगी।''

dilip kumar saira bano- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@THEREALSAIRABANU दिलीप कुमार और साएरा बानो

गुजरे जमने की दिग्गज अदाकारा सायरा बानो ने दिलीप कुमार के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर अभिनेता के प्रति अपना प्यार जाहिर किया है। सायरा ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ''मैं आपसे कल भी प्यार करती थी, आज भी प्यार करती हूं और हमेशा प्यार करती रहूंगी।'' अभिनेत्री की तरफ से शेयर किए गए इस तस्वीर पर हजारों की संख्या में लाइक्स मिल रहे हैं। कमेंट्स में लोग इस कपल को बेस्ट कपल बताते नजर आए।

इस वजह से नहीं हो पाया दोनों का बच्चा

दिलीप कुमार के लिए सायरा बानो को बेइंतेहा प्यार किसी से छिपा नहीं है। लेकिन इनके कोई बच्चे नहीं पाए। दिलीप कुमार ने कुछ वक्त पहले अपनी ऑटोबायोग्राफी में इस बात का जिक्र करते हुए इसकी वजह भी बताई थी। उन्होंने बताया कि साल 1972 में सायरा बानो प्रेगनेंट हुई थीं, लेकिन तभी उन्हें हाई ब्लड प्रैशर की भी परेशानी हो गई। उस समय उनका 8वां महीना चल रहा था। उनके हाई ब्लड प्रेशर की वजह से सर्जरी करना भी संभव नहीं हो पा रहा था और इसी बीच दम घूटने के कारण बच्चे की मौत हो गई। इसके बाद से ही सायरा दोबारा कभी प्रेगनेंट नहीं हो पाईं। हालांकि इन दोनों का प्यार आज भी वैसा ही बरकरार है जैसा उन दिनों था। सायरा, दिलीप कुमार क्या ख्याल अपने बच्चे की तरह रखती हैं।

दिलीप कुमार से 22 साल छोटी हैं सायरा बानो 

उल्लेखनीय है दिलीप कुमार से 22 साल छोटीं सायरा बानो हर परिस्थिति में अपने पति के साथ खड़ी रहती हैं। पिछले कुछ सालों से दिलीप कुमार की तबीयत खराब है और ऐसे में सायरा बानो ने उनका भरपूर साथ दिया है।

यहां पढ़ें

फिल्म 'भूत पुलिस' की रिलीज का ऐलान, 'रूही' के बाद डराने और गुदगुदाने को तैयार फिल्म 

सलमान खान के संग पहली ही फिल्म से हिट हुईं भाग्यश्री ने क्यों कर ली थी फिल्मों से तौबा?

Dasvi First Look: अभिषेक बच्चन की नई फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज

Latest Bollywood News