A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म डायरेक्ट करेंगे मिलन लुथरिया

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म डायरेक्ट करेंगे मिलन लुथरिया

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म का निर्देशन मिलन लुथरिया करेंगे।

<p>Ahan Shetty</p>- India TV Hindi Ahan Shetty

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के डेब्यू की खबरें लंबे समय से आ रही हैं, अब खबर आई है कि जिस फिल्म से अहान डेब्यू करेंगे उसका निर्देशन फिल्म निर्माता मिलन लुथरिया करेंगे। नाडियावाला ग्रैडसन एंटरटेनमेंट के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से हुए ट्वीट के मुताबिक, "एक बड़ी यात्रा शुरू होने जा रही है! अहान शेट्टी के डेब्यू के लिए एक और चरण। एनजीई परिवार में नए सदस्य मिलन लुथरिया का स्वागत है।"

लुथरिया ने 'द डर्टी पिक्चर', 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई', 'कच्चे धागे' और 'बादशाहो' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। अहान शेट्टी तेलुगू की हिट फिल्म 'आरएक्स100' की रीमेक से अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। यह फिल्म 2019 में रिलीज होगी। 

बता दें, सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी भी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। अथिया ने साल 2015 में सलमान खान प्रोडक्शन्स की फिल्म हीरो में काम किया था। इस फिल्म में उनके साथ आदित्य चोपड़ा के बेटे सूरज पंचौली ने भी डेब्यू किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। अथिया इसके बाद मुबारकां में नजर आईं लेकिन उनकी यह फिल्म भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अथिया के बाद अब अहान बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं, देखना दिलचस्प होगा कि लोगों को अहान का काम कितना पसंद आता है।

Also Read:

45 साल की मलाइका अरोड़ा से इतने साल छोटे हैं उनके ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर से शादी की खबरों पर दिया यह बयान

Latest Bollywood News