A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तो इसलिए 16 साल बाद भी साक्षी तंवर छोटे पर्दे को नहीं कहना चाहतीं अलविदा

तो इसलिए 16 साल बाद भी साक्षी तंवर छोटे पर्दे को नहीं कहना चाहतीं अलविदा

साक्षी तंवर को पिछले लंबे समय से किसी भी धारावाहिक में अभिनय करते हुए नहीं देखा गया है। हाल ही में वह आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ में भी अहम भूमिका निभाती हुई नजर आई थीं। साक्षी को टीवी धारावाहिकों 'कहानी घर-घर की' और 'बड़े अच्छे लगते हैं' में..

sakshi tanwar- India TV Hindi sakshi tanwar

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री और छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा साक्षी तंवर को पिछले लंबे समय से किसी भी धारावाहिक में अभिनय करते हुए नहीं देखा गया है। हाल ही में वह आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ में भी अहम भूमिका निभाती हुई नजर आई थीं। साक्षी को टीवी धारावाहिकों 'कहानी घर-घर की' और 'बड़े अच्छे लगते हैं' में काम कर घर-घर लोकप्रियता हासिल की है। साक्षी के फिल्म 'दंगल' में आमिर खान की पत्नी की भूमिका निभाने के बाद उनके छोटे पर्दे से अलग होने के कयास लगाए जाने लगे, लेकिन अभिनेत्री का कहना है कि 16 साल टेलीविजन को देने के बाद भला वह इसे क्यों छोड़ेंगी?

साक्षी ने पूरे आत्मविश्वास से कहा, "मैंने अपने जीवन के 16 साल टीवी को दिए हैं। मैं जिस मुकाम पर हूं उसे हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है, तो फिर मुझे इसे क्यों छोड़ देना चाहिए? वास्तव में मैं अधिक से अधिक माध्यमों के साथ प्रयोग करना पसंद करूंगी। यह टीवी, फिल्म या वेब के बारे में नहीं है..जैसा कि आपको पता है कि एक कलाकार जितने ज्यादा माध्यमों से जुड़ सकता है, उससे जुड़ने की कोशिश करता है।"

फिल्म 'दंगल' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन इतनी लोकप्रियता हासिल करने के बाद भी साक्षी जमीन से जुड़ी हुई है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में काम करने के बाद भी उनके लिए कुछ नहीं बदला है।

साक्षी फिलहाल शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' के सह-कलाकार राम कपूर के साथ एक वेब श्रृंखला में काम कर रही हैं और यह 15 अप्रैल को लॉन्च होगा। अभिनेत्री कहती हैं, "मैंने हमेशा एक वक्त पर एक ही काम किया है, इसलिए फिलहाल में इस श्रृंखला में काम कर रही हूं।" साक्षी ने यहां अमेजन फैशन इंडिया वीक ऑटम/विंटर 2017 में डिजाइनर अंजू मोदी के लिए रैंप वॉक किया। उन्होंने कहा कि उनके लिए फैशन का मतलब सहजता है। पारंपरिक चेहरा होने के कारण वह साड़ी पहनना ज्यादा पसंद करती हैं।

अभिनेत्री के मुताबिक, "अगर मैं फिल्म की शूटिंग करने जा रही हूं तो जींस और टी-शर्ट में पहन कर जाऊंगी। हेयरस्टाइल, मेकअप और कपड़े आपको आकर्षक लुक देते हैं, लेकिन अंदर से सहज महसूस करना भी जरूरी है।"

Latest Bollywood News