A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ के लिए अक्षय कुमार को मिल रही है हॉलीवुड से भी बधाई

‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ के लिए अक्षय कुमार को मिल रही है हॉलीवुड से भी बधाई

‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ के लिए अक्षय कुमार को हॉलीवुड से भी बधाई मिल रही है।

salma hayek akshay kumar toilet ek prem katha- India TV Hindi Image Source : PTI salma hayek akshay kumar toilet ek prem katha

मुंबई: हॉलीवुड अभिनेत्री सलमा हायेक ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को उनकी फिल्म 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' के लिए शुभकामनाएं दी हैं। इतना ही नहीं सलमान ने ये भी कहा है कि किसी भी महिला को शौचालय जाने से नहीं डरना चाहिए। हायेक ने शनिवार को ट्वीट किया, जहां उन्होंने खुले में शौच करने को खत्म करने पर जोर दिया।

हायेक ने ट्वीट किया, ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा' के लिए अक्षय कुमार को शुभकामनाएं! अब खुले में शौच को खत्म करें! किसी भी महिला को शौचालय जाने से नहीं डरना चाहिए।"

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने फिल्म 'डेस्पराडो' की अभिनेत्री को खुले में शौच खत्म करने के लिए उनके 'छोटे से प्रयास' का समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया।

salma hayek salma hayek akshay kumar toilet ek prem katha

अक्षय ने लिखा, "खुले में शौच के संदर्भ में हमारे छोटे से प्रयास ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा' को शुभकमाननाएं देने के लिए आपका धन्यवाद।"

श्री नारायण सिंह निर्देशित फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा' में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी हैं। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है।

(इनपुट- आईएनएस)

यहां पढ़िए, टॉयलेट-एक प्रेम कथा का रिव्यू

टॉयलेट- एक प्रेम कथा ने दूसरे दिन मारी लंबी छलांग, जानिए दो दिन में फिल्म ने कितनी कमाई की

Latest Bollywood News