A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान ने कुछ यूं बदल दी अपनी 'राखी बहन' की जिंदगी

सलमान खान ने कुछ यूं बदल दी अपनी 'राखी बहन' की जिंदगी

बॉलीवुड के दबंग सुपरस्टार सलमान खान की दरियादिली के किस्से तो मशहूर हैं ही, साथ ही उनके हेल्थ टिप्स भी लोगों को फिट रखने में काफी काम आते हैं। बॉलीवुड के कई ऐक्टर्स ने भी माना है कि उनको सलमान खान से फिट रहने की प्रेरणा मिली है।

श्वेता रोहिरा। (सारी...- India TV Hindi श्वेता रोहिरा। (सारी तस्वीरें श्वेता के फेसबुक प्रोफाइल से)

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग सुपरस्टार सलमान खान की दरियादिली के किस्से तो मशहूर हैं ही, साथ ही उनके हेल्थ टिप्स भी लोगों को फिट रखने में काफी काम आते हैं। बॉलीवुड के कई ऐक्टर्स ने भी माना है कि उनको सलमान खान से फिट रहने की प्रेरणा मिली है। इस बार सलमान खान अपनी राखी बहन श्वेता रोहिरा के लिए प्रेरणा बने हैं। जी हां, जिंदगी में आए उतार-चढ़ावों से बुरी टूट चुकीं श्वेता आज बिल्कुल ही नए अंदाज में नजर आती हैं।

इसे भी पढ़े:-

बताया जाता है कि श्वेता रोहिरा का अपने पति पुलकित सम्राट से तलाक होने जा रहा है। पुलकित ने ‘फुकरे’ और ’डॉली की डोली’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। पुलकित से अलगाव के चलते श्वेता बुरी तरह टूट गई थीं। खुद को व्यस्त रखने के लिए श्वेता ने पेंटिंग और लेखन जैसी हॉबी अपनाई, साथ ही वह मेडिटेशन भी करने लगीं। लेकिन उनके इस कठिन वक्त के दौरान सलमान ने अपनी राखी बहन श्वेता को ऐसा ‘फिटनेस मंत्र’ दिया कि उनकी जिंदगी ही बदल गई।

इस बारे में श्वेता का कहना है, ‘मोटापे को खत्म करने की इस लड़ाई में मेरे भाई सिद्धार्थ के साथ-साथ सलमान भाई मेरी प्रेरणा और ताकत रहे हैं। मैं आधे रास्ते तक पहुंच चुकी हूं और भी लंबा सफर तय करना है।’ सलमान की टिप्स श्वेता के कितनी काम आई है इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकत हैं कि सिर्फ 2 महीनों में ही श्वेता का वजन 15 किलोग्राम तक कम हो गया है। अब तो मानना ही पड़ेगा, सलमान खान की फिटनेस टिप्स काम कर ही जाती है।

Latest Bollywood News