Saturday, May 18, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर ने किया ऐसा फैसला जो कर देगा उनके फैंस को हैरान

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। लेकिन इसके अलावा रणबीर गे बनने की खबर को लेकर भी सुर्खियों में छा गए हैं। रणबीर का कहना है कि...

India TV Entertainment Desk
Updated on: September 02, 2016 13:37 IST
ranbir- India TV Hindi
ranbir

मुंबई: अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे खुब पसंद किया जा रहा है। लेकिन इसके अलावा रणबीर अपने गे बनने की खबर को लेकर भी सुर्खियों में छा गए हैं। रणबीर का कहना है कि वह बड़े पर्दे पर समलैंगिक व्यक्ति का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि 'कपूर एंड संस' में फवाद खान द्वारा निभाए गए इस प्रकार के किरदार से बाकी कलाकारों के लिए अब दरवाजे खुल गए हैं। रणबीर का कहना है कि अगर पहले उनके पास इस किरदार को निभाने का प्रस्ताव आता, तो बहुत मुमकिन है कि वह इसे मना कर देते। 'कपूर एंड संस' में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान ने समलैंगिक व्यक्ति का किरदार निभाया था।

इसे भी पढ़े:-

पत्रिका 'वॉग इंडिया' के सितम्बर 2016 के संस्करण में प्रकाशित निर्देशक राजा सेन द्वारा लिए गए साक्षात्कार में रणबीर कपूर ने यह बात कही। इस प्रकार के चुनौतीपूर्ण किरदारों को निभाने के लिए रणबीर ने आलिया भट्ट (उड़ता पंजाब) और फवाद (कपूर एंड संस) की तारीफ की।

बड़े पर्दे पर समलैंगिक व्यक्ति के किरदार को निभाने के बारे में पूछे जाने पर रणबीर ने कहा, "निश्चित तौर पर करूंगा। लेकिन, यह भूमिका निभाई जा चुकी है। फवाद ने इस प्रकार का किरदार निभाकर अन्य कलाकारों के लिए रास्ता खोल दिया है। वैसे सच कहूं, अगर इससे पहले मेरे पास इस प्रकार का कोई प्रस्ताव आता तो शायद मैं मना कर देता।"

रणबीर इसके साथ ही फिल्म में सहायक भूमिका निभाने के लिए भी कुछ शर्तो के साथ तैयार हैं। उन्होंने कहा, "अगर कल को राजकुमार हिरानी मुझे नई 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' में सर्किट का किरदार निभाने का प्रस्ताव देते हैं, तो मैं पूर्ण रूप से इसे निभाऊंगा और इस किरदार के साथ न्याय करने की कोशिश करूंगा।"

रणबीर वर्तमान में अपनी दादी कृष्णा के साथ रह रहे हैं और अयान मुखर्जी की फिल्म 'ड्रेगन' के लिए प्रशिक्षण ले रहे हैं। उन्हें अपनी आगामी करण जौहर निर्देशित फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीदें भी हैं। निर्देशन में हमेशा से ही रणबीर की रुचि रही है। हालांकि, उनका कहना है कि अभी निर्देशक की भूमिका के लिए तैयार होने में समय है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement