Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Teaser Out: एक तरफा प्यार की कहानी है 'ऐ दिल है मुश्किल'

करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' पिछले काफी समय से सुर्खियों में छाई हुई है। अब फिल्म का टीजर भी जारी किया जा चुका है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 30, 2016 11:44 IST
dil- India TV Hindi
dil

नई दिल्ली: करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' पिछले काफी समय से सुर्खियों में छाई हुई है। अब फिल्म का टीजर भी जारी किया जा चुका है। 1 मिनट 33 सेकंड के इस टीजर में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन और फवाद खान नजर आ रहे हैं। इन चारों सितारों के बीच एक लव ट्राइ एंगल दिखाई दे रहा है। फिल्म में रणबीर एक सिंगर की भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते हैं। ऐश, अनुष्का और रणबीर के बीच एक भावनात्मक रिश्ता नजर आ रहा है।

इसे भी पढ़े:-

करण जौहर ने मंगलवार सुबह 10 बजे ही अपनी फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है। उन्होंने ट्विटर पर यह पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन लिखा, "एक तरफा प्यार, गहरी दोस्ती और दिलों का टूटना... ऐ दिल है मुश्किल" करण के बाद धर्मा प्रोडक्शंस, अनुष्का शर्मा और फोक्स स्टार्स ने भी फिल्म का टीजर पोस्ट किया है।

यह टीजर देखते हुए ही कहा जा सकता है कि फिल्म काफी शानदार साबित हो सकती है। इससे फिल्म को देखने के लिए उत्सुकता काफी बढ़ गई है। फिल्म में ऐश्वर्या का बोल्ड अंदाज आ रहा है। टीजर में ऐश काफी आकर्षक दिख रही हैं। इसमें रणबीर एक डायलॉग कहते हुए नजर आ रहे हैं, "एकतरफा प्यार की ताकत ही कुछ और होती है. औरों के रिश्तों की तरह यह दो लोगों में नहीं बंटती. सिर्फ मेरा हक है इस पर।"

इससे पहले सोमवार को धर्मा प्रोडक्शंस ने फिल्म के कुछ जारी करते हुए इस बात की जानकारी दी थी कि फिल्म का टीजर मंगलवार सुबग 10 बजे जारी किया जाएगा। फिल्म दीवाली के मौके पर 28 अक्टूबर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement