A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान-आलिया भट्ट की इंशाअल्लाह की शूटिंग में ना हो कोई परेशानी, संजय लीला भंसाली ने उठाया ये कदम

सलमान खान-आलिया भट्ट की इंशाअल्लाह की शूटिंग में ना हो कोई परेशानी, संजय लीला भंसाली ने उठाया ये कदम

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) पहली बार सलमान खान (Salman Khan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी को बड़े पर्दे पर साथ ला रहे हैं।

Salman Khan, Alia Bhatt- India TV Hindi Salman Khan, Alia Bhatt

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) पहली बार सलमान खान (Salman Khan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी को बड़े पर्दे पर साथ ला रहे हैं। उनकी फिल्म 'इंशाअल्लाह' का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी। सलमान-आलिया जैसे बड़े स्टार्स होने की वजह से भंसाली चाहते हैं कि शूटिंग करने में कोई दिक्कत ना आए।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो भंसाली ने शूटिंग के लिए वाराणसी और उत्तराखंड को चुना है। आलिया के कैरेक्टर के घर की शूटिंग इन जगहों पर होगी। इसके अलावा मियामी के बीच पर भी शूटिंग की जाएगी। सलमान और आलिया के फैंस पूरी दुनिया में हैं और इसलिए भंसाली ने उनके लिए हाई लेवल सिक्योरिटी का इंतज़ाम किया है।

भंसाली ने पिछले कुछ सालों में 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी फिल्में बनाई हैं। 'इंशाअल्लाह' उनके लिए नया चैप्टर है। मुंबई मिरर से बात करते हुए उन्होंने कहा था- ''ये फिल्म यूथ पर आधारित है। डार्क, इंटेंस और ओवर ड्रेमेटिक फिल्मों के बाद मैं ऐसी फिल्म लंबे समय से बनाना चाहता था। ज़िदंगी सिर्फ अंधेरी रातों के लिए ही नहीं बल्कि खूबसूरत सुबह के लिए भी है। फिल्ममेकर के तौर पर ये मेरी ज़िंदगी का नया अध्याय है।''

'इंशाअल्लाह' से सलमान और भंसाली करीब दो दशक बाद साथ में आ रहे हैं। दोनों ने साथ में 1999 में 'हम दिल दे चुके सनम' में काम किया था। 2008 में भंसाली ने रणबीर कपूर और सोनम कपूर को लेकर 'सावंरिया' बनाई थी, जिसमें सलमान का कैमियो था।

'इंशाअल्लाह' ईद 2020 में रिलीज़ होगी। रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' भी इसी दिन रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब 'सूर्यवंशी' 27 मार्च को आएगी।

Also Read:

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त की जिंदगी में आया तूफान, ब्वॉयफ्रेंड की अचानक मौत पर शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

Kabir Singh Box Office Collection: A सर्टिफिकेट होने के बावजूद शाहिद-कियारा की फिल्म 200 करोड़ के पार, बने कई रिकॉर्ड

सोफी टर्नर और जो जोनस की शादी की ऑफिशियल तस्वीरें आईं सामने

Latest Bollywood News

Related Video