A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ग्रैंड इवेंट में लॉन्च होगा दंबग 3 के गाने 'मुन्ना बदनाम' का वीडियो, लकी फैंस मिलेंगे चुलबुल पांडे से

ग्रैंड इवेंट में लॉन्च होगा दंबग 3 के गाने 'मुन्ना बदनाम' का वीडियो, लकी फैंस मिलेंगे चुलबुल पांडे से

फिल्म के मेकर दंबग 3 का गाना 'गुन्ना बदनाम' का वीडियो ग्रैंड तरीके से लॉन्च करने की सोच रहे हैं। इतना ही नहीं इसमें फैंस को चुलबुल पांडे से मिलने का मौका भी दे रहे हैं।

salman khan- India TV Hindi salman khan

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर के साथ-साथ एक से बढ़कर एक गाने रिलीज हो गए है। जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। फिल्म की एक्शन, कॉमेडी और रोमांस ने लोगों के बीच कोहराम मचा दिया है। अब फिल्म के मेकर दंबग 3 का गाना 'गुन्ना बदनाम' का वीडियो ग्रैंड तरीके से लॉन्च करने की सोच रहे हैं। इतना ही नहीं इसमें फैंस को चुलबुल पांडे से मिलने का मौका भी दे रहे हैं। 

'दंबग 3' का गाना ' मुन्ना बदनाम' का वीडियो रिलीज होने को तैयार है। इस गाने में चुलबुल पांडेय उर्फ सलमान खान आइमट बॉय बने हुए नजर आएंगे। इस गाने का ऑडियो पहले ही रिलीज हो चुका है। अब सलमान खान इस गाने में बेहतरीन डांस करते हुए नजर आएंगे। 

दर्द भरे सीन को फिल्माने के लिए रणवीर सिंह ने कर लिया था पेट को जख्मी

अब 'मुन्ना बदनाम' गाने को सलमान खान और डायरेक्टर प्रभुदेवा मुंबई में ग्रांड तरीके से लॉन्च करेंगे। यह इस साल का सबसे बेस्ट गाना होगा जब एक साथ प्रभुदेवा और सलमान खान थिरकते हुए नजर आएंगे। इतना ही नहीं सलमान खान ने अपने फैंस के लिए भी शानदार गिफ्ट भी देना चाहते हैं। सलमान खान ने हर किसी को इस ग्रांड इवेंट लाइव में शिरकत और भाग लेने की अपील की है। 

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस को शादी की पहली सालगिरह से पहले दिया सरप्राइज, देखें Video
 
मेकर्स ने सभी फैंस को मौका दिया है कि वह #MunnaBadnaamContest में भाग लें। जिसमें फैंस को 'बदनाम' हैं या इसके लिए बदनाम हैं'  को लेकर एक वीडियो इस टैग के साथ शेयर करना होगा। जो इस कॉन्टेस्ट का विजेता होगा उसे लाइव इवेंट में चुलबुल पांडेय के साथ डांस करने का मौका मिलेगा। 

मोस्ट अवेटेड फिल्म दबंग 3 के डायरेक्टर प्रभू देवा है। वहीं प्रोड्यूसर सलमान खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी है। यह फिल्म सिनेमाघरों पर 20 दिसंबर को रिलीज हो रही हैं। 

Latest Bollywood News